आमिर पर ताने के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट ने मांगी माफी - Jansatta
ताज़ा खबर
 

आमिर पर ताने के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट ने मांगी माफी

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने पाकिस्तानी टीम से माफी मांगी जब मैदान पर एक उद्घोषक ने टी20 मैच के दौरान कैश रजिस्टर की आवाज बजाकर तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को तंज कसा था।

Author वेलिंगटन | January 28, 2016 11:38 PM
न्यूजीलैंड क्रिकेट ने पाकिस्तानी टीम से माफी मांगी (Phot-Agency)

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने पाकिस्तानी टीम से माफी मांगी जब मैदान पर एक उद्घोषक ने टी20 मैच के दौरान कैश रजिस्टर की आवाज बजाकर तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को तंज कसा था। उद्घोषक को हटा दिया गया है और उसे कहा गया है कि उसकी यह हरकत अनुचित और अपमानजनक थी।

स्पाट फिक्सिंग प्रकरण में पांच साल का प्रतिबंध झेलने के बाद वापसी कर रहे आमिर को न्यूजीलैंड के दर्शकों की बदसलूकी का भी शिकार होना पड़ा हालांकि न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी डेविड वाइट ने उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए कहा है। वेलिंगटन में पिछले शुक्रवार को टी20 मैच के दौरान मैदानी उद्घोषक मार्क मैकलियोड ने उस समय कैश रजिस्टर की आवाज बजा दी जब आमिर गेंदबाजी कर रहा था।

वाइट ने फेयरफेक्स मीडिया से कहा, ‘यह अनुचित और अपमानजनक था। मैंने पाकिस्तानी टीम प्रबंधन से माफी मांगी है और उन्हें आश्वस्त किया है कि ऐसा फिर नहीं होगा।’

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App