ताज़ा खबर
 

T-20 वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड टीम में शामिल तीन स्पिनर

न्यूजीलैंड ने अगले महीने भारत की टर्निंग पिचों पर होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए टीम में तीन स्पिनरों को शामिल किया है।

Author वेलिंगटन | February 2, 2016 00:01 am
अनुभवी नाथन मैकुलम के साथ मिशेल सेंटनेर

न्यूजीलैंड ने अगले महीने भारत की टर्निंग पिचों पर होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए टीम में तीन स्पिनरों को शामिल किया है। अनुभवी नाथन मैकुलम, मिशेल सेंटनेर और ईश सोढी को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है । टीम के कप्तान केन विलियमसन होंगे।

कोच माइक हेसन ने कहा कि भारतीय पिचों को ध्यान में रखते हुए स्पिनरों को शामिल करने की रणनीति शुरू ही से थी । यह अच्छी बात है कि नाथन फिर उपलब्ध है । वह और मिश सेंटनेर पहले छह ओवर डाल सकते हैं जिससे केन के पास विकल्प बढ़ जाएंगे । न्यूजीलैंड ग्रुप टू में है जिसमें ऑस्ट्रेलिया, पाकिस्तान, भारत और एक क्वालीफायर टीम भी है।

टी20 विश्व कप के लिए न्यूजीलैंड टीम में शामिल तीन स्पिनर न्यूजीलैंड ने अगले महीने भारत की टर्निंग पिचों पर होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए टीम में तीन स्पिनरों को शामिल किया है।

टीम : केन विलियमसन : कप्तान :, कोरे एंडरसन, ट्रेंट बोल्ट, ग्रांट एलियोट, मार्टिन गुप्टिल, एडम मिल्ने, मिशेल मैक्लीनागन, कोलिन मुनरो, नाथन मैकुलम, हेनरी निशोल्स, ल्यूक रोंची, मिशेल सेंटनेर, ईश सोढी, टिम साउदी, रोस टेलर।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App