ताज़ा खबर
 

IND vs NZ: LIVE मैच के दौरान अपनी टीम को छोड़ ‘भारत माता की जय’ करने लगा कीवी फैन, VIDEO वायरल

IND vs NZ: इन दोनों टीमों के बीच इस सीरीज का तीसरा मैच 29 जनवरी को खेला जाएगा। भारतीय टीम की कोशिश होगी कि वह इस मैच में जीत हासिल करके सीरीज में वापसी करे।

टीम इंडिया (फोटो सोर्स-TWITTER)

न्यूजीलैंड दौरे पर गई टीम इंडिया ने 5 मैचों की टी20 सीरीज में धमाकेदार आगाज किया है। इस सीरीज के दोनों शुरुआती मैच में विराट सेना ने जीत दर्ज करते हुए 2-0 से बढ़त बना ली है। न्यूजीलैंड के मैदान पर भारतीय फैंस अपने चहेते खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया दुनिया के किसी भी कोने में मुकाबले खेले उसके फैंस उसे चीयर करने के लिए भारी संख्या में पहुंचते ही हैं। ॉ

लेकिन अगर कोई आपसे कहे कि भारत जिस टीम के खिलाफ मैदान में मुकाबला खेल रही है उसी देश का कोई शख्स अपनी टीम को छोड़ भारतीय टीम की जीत के नारे लगा रहा है तो आपको शायद यह बात हजम नहीं होगी। लेकिन, ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है।

 

दरअसल, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेडियम में एक भारतीय फैन भारत माता की जय के नारे लगा रहा है। इसी बीच एक कीवी फैन भी इसे पूरे जोश के साथ दोहराते नजर आ रहा है। यह वीडियो आकलैंड में खेले गए दूसरे टी20 का बताया जा रहा है। इन दिनों यह जमकर वायरल हो रहा है।

दूसरे टी20 मैच की बात करें तो भारतीय गेंदबाजों ने पहले शानदार गेंदबाजी का मुजायरा पेश किया। इसके बाद केएल राहुल और अय्यर ने बल्लेबाजी में अपना दम दिखाया और भारत को 7 विकेट से जीत दिला दी। इन दोनों टीमों के बीच इस सीरीज का तीसरा मैच 29 जनवरी को खेला जाएगा। भारतीय टीम की कोशिश होगी कि वह इस मैच में जीत हासिल करके सीरीज में वापसी करे। वहीं न्यूजीलैंड की टीम जीत का खाता खोलने के इरादे से मैदान में उतरेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ICC T20 World Cup: बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ का खुलासा, वर्ल्ड कप के लिए टीम मैनेजमेंट तय कर चुका है टॉप नाम
2 IND vs NZ 3rd T20: हैमिल्टन में रोचक मुकाबले की उम्मीद, विराट कोहली की न्यूजीलैंड में पहली टी20 सीरीज जीतने पर नजर
3 ‘अपनी लाइफ दंगल है, फुल दंगल’, 2 मैच में 500+ रन बना चुके सरफराज खान खुद को मानते हैं आमिर खान की फिल्म की गीता
IPL Records
X