ताज़ा खबर
 

VIDEO: न्यूजीलैंड के नील ब्रूम ने खेला ऐसा ‘अजीब’ शॉट, देखकर हर कोई रह गया हैरान

Ford Trophy 2019: इसका वीडियो ओटागो Cricket ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये लिखकर शेयर किया है कि क्या आपने पहले कभी ऐसा शॉट देखा है।36 वर्षीय नील ब्रूम के शतक के दम पर ओटागो ने 50 ओवर के इस मैच में 262 रन बनाए।

नील ब्रूम ने खेला अजीबोगरीब शॉट (फोटो सोर्स- twitter)

क्रिकेट के मैदान पर टी20 लीग आने के बाद बल्लेबाजों तेजी से रन बनाने के लिए कई तरह के नए शॉट्स का ईजाद किया है। कई मौकों पर बल्लेबाज ऐसे शॉट लगाते हैं जिसे देखकर गेंदबाज के साथ-साथ हर कोई हैरान रह जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें न्यूजीलैंड के एक बल्लेबाज ने ऐसा अनोखा स्कूप शॉट खेला जो धमाल मचा रहा है।

न्यूजीलैंड में इन दिनों फोर्ड ट्रॉफी खेली जा रही है। इस दौरान न्यूजीलैंड के नील ब्रूम ने वेलिंग्टन के खिलाफ ओटागो के लिए शतकीय पारी खेली। उन्होंने 127 गेंदों में 112 रन बनाए जिसमें 13 चौके जड़े। इस दौरान उन्होंने कई कमाल के शॉट खेले लेकिन एक स्कूप शॉट उन्होंने ऊपर की ओर उछलते हुए मारा।

 

उन्होंने ये शॉट वेलिंग्टन टीम के कप्तान हैमिश की गेंद पर जड़ा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि गेंद लगभग स्लोअर थी। नील ने पहले ही इसपर स्कूप शॉट खेलने का मन बना लिया था लेकिन गेंद में बाउंस के चलते उन्होंने ऊपर उछलते हुए यह शॉट खेला।

इसका वीडियो ओटागो Cricket ने अपने ट्विटर हैंडल पर ये लिखकर शेयर किया है कि क्या आपने पहले कभी ऐसा शॉट देखा है।36 वर्षीय नील ब्रूम के शतक के दम पर ओटागो ने 50 ओवर के इस मैच में 262 रन बनाए। वहीं, विपक्षी टीम के बल्लेबाजों को 260 रन पर ढेर कर मुकाबला 2 रन के अंतर से जीत लिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 खूबसूरत एंकर को देख फैन ने रिकी पोंटिंग को बनाया दिया फोटोग्राफर, पूर्व कप्तान ने नहीं किया निराश
2 AUS vs PAK: विराट-स्मिथ को पीछे छोड़ ऑस्ट्रेलिया के मार्नस लाबुशाने ने किया कमाल, 2019 में बनाए सबसे ज्यादा टेस्ट रन
3 एमएस धोनी के संन्यास पर सौरव गांगुली ने दिया बयान, ‘कुछ बातें पब्लिक प्लेटफॉर्म पर नहीं होती’ समय आने पर पता चल जाएगा
आज का राशिफल
X