ताज़ा खबर
 

क्रिकेट के मैदान पर दिलचस्प नजारा, पति ने मारी सेंचुरी, पत्नी ने लिया इंटरव्यू

NZ VS BAN: 8 विकेट से शानदार जीत के साथ न्यूजीलैंड ने तीन मैचों की इस सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

जब पत्नी ने लिया मार्टिन गप्टिल का इंटरव्यू

टीम इंडिया का न्यूजीलैंड दौरा अभी हाल ही में समाप्त हुआ है जिसमें भारत ने 5 मैचों की वनडे सीरीज में 4-1 से शानदार जीत दर्ज की । हालांकि इसके बाद टी-20 सीरीज पर न्यूजीलैंड ने अपना कब्जा जमाया, इस सीरीज के बाद जहां एक ओर भारतीय टीम अभी अपने बिजी शेड्यूल के बाद आराम फरमा रही है तो वहीं दूसरी तरफ न्यूजीलैंड-बांग्लादेश के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है। 13 फरवरी को नेपियर में खेले गए इस पहले सीरीज के पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी और मॉर्टिन गप्टिल ने एक शानदार शतक जड़ते हुए 233 रनों के बांग्लादेशी लक्ष्य को 5 ओवर शेष रहते ही हासिल कर लिया। इस शतकीय पारी और जीत के बाद जब गप्टिल को मैन ऑफ द मैच के लिए चुना गया तो पोस्ट मैच कॉफ्रेंस में एक अलग ही वाकया देखने को मिला, जब बातचीत करने के लिए कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी जर्नलिस्ट लॉरा मैक्गोल्डरिक उनके सामने थीं।

इस पोस्ट मैच कॉफ्रेंस के दौरान उनकी पत्नी ने गप्टिल के इस शानदार शतक के लिए उन्हें बधाई दी और इस मैच के बारे में कुछ सवाल पूछा जिसके जवाब में गप्टिल ने कहा कि मुझे सबसे अच्छा लगा जिस तरह से न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने बांग्लादेश के बल्लेबाजों को रोककर रखा, किसी भी टीम के लिए आसान नहीं होता जब वो शुरुआती 10 ओवर में 4 विकेट गंवा दे। इस जीत के बाद तीन मैचों की इस वनडे सीरीज में अब न्यूजीलैंड 1-0 से आगे हो गया है।

इस मुकाबले की बात करें तो इस मैच में बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था और उसकी शुरुआत काफी खराब रही थी। हालांकि मिथुन और सैफुद्दीन की पारी ने बांग्लादेश का स्कोर 232 तक पहुंचाया। इसके जवाब में न्यूजीलैंड ने मार्टिन गप्टिल के 117 रनों की पारी और निकल्स के अर्धशतक की बदौलत 2 विकेट खोकर ही इस लक्ष्य को 45वें ओवर में ही हासिल कर लिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App