ताज़ा खबर
 

IND vs NZ: टेस्ट सीरीज के लिए न्यूजीलैंड ने घोषित की 13 सदस्यीय टीम, दिग्गज ट्रेंट बोल्ट IN तो सेंटनर हुए OUT

IND vs NZ, Test Squad: टेस्ट की सीरीज का पहला मैच 21 फरवरी से वेलिंगटन और दूसरा टेस्ट 29 फरवरी से क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा।

न्यूजीलैंड टेस्ट टीम (फोटो सोर्स-twitter)

भारत-न्यूजीलैंड के बीच 21 फरवरी से दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज होने जा रहा है। इस सीरीज के लिए मेजबान टीम ने 13 सदस्यीय टीम का एलान कर दिया है। कीवी टीम के स्टार गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की वापसी हो गई है, जिन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिसंबर में बॉक्सिंग डे टेस्ट के दौरान चोट लगी थी। बोल्ट के आने से कीवी टीम के गेंदबाजी की धार और खतरनाक हो जाएगी।

बोल्ट के साथ-साथ अब साउदी और नील वेनगर अपना दम दिखाते प्लेइंग इलेवन में नजर आ सकते हैं। इसके अलावा वनडे सीरीज में खेलने वाले कायेल जेमिसन को पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किया गया है। इसके अलावा स्पिनर गेंदबाज एजाज पटेल को भी टीम में जगह मिली है। टेस्ट की सीरीज का पहला मैच 21 फरवरी से वेलिंगटन और दूसरा टेस्ट 29 फरवरी से क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा।

एजाज खान का जन्म भारत में ही हुआ है। उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अपना डेब्यू मैच खेला था। बाएं हाथ के स्पिनर मिशेल सेंटनर, ओपनर जीत रावल और तेज गेंदबाज मैट हेनरी को चोट के कारण टीम में नहीं चुना गया। इसके अलावा लॉकी फर्ग्यूसन भी चोट के चलते टीम में अपनी जगह बनाने में नाकाम रहे हैं। बता दें कि इस सीरीज के लिए टीम इंडिया ने अपनी घोषणा पहले ही कर दी थी।

न्यूजीलैंड की टीम: केन विलियम्सन (कप्तान), टॉम लाथम, टॉम ब्लंडेल, रॉस टेलर, हेनरी निकोल्स, बीजे वॉटलिंग, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, टिम साउदी, नील वेगनर, ट्रेंट बोल्ट, एजाज पटेल, कायेल जेमिसन, डेरेल मिशेल।

Next Stories
1 BCCI के सीईओ राहुल जौहरी ने दिया पद से इस्तीफा, अध्यक्ष गांगुली ने कहा- नहीं मिला उनका कोई आवेदन
2 South Africa vs England 3rd T20 Cricket Score Updates: मोर्गन की तूफानी पारी से जीता इंग्लैड, साउथ अफ्रीका को टी-20 सीरीज में 2-1 से दी मात
3 VIDEO: शोएब अख्तर ने लगाई कूड़ा बीनने वालों बच्चों के साथ रेस, जादू की झप्पी दे दुनिया को दिया खास संदेश
Coronavirus LIVE:
X