ताज़ा खबर
 

पुजारा और कोहली के साथ फोटो शेयर कर फंसे शिखर धवन, लोगों ने कहा- रन बनाओगे जीरो तो कैसे बनोगे हीरो’

इंग्लैंड के खिलाफ भारत को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है और ऐसे में उनका फॉर्म में नहीं होना टीम की परेशानियों को बढ़ा सकता है। टेस्ट से पहले एसेक्स के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच में धवन दोनों ही पारियों में शून्य पर आउट हुए। पहली पारी में धवन जहां पहली गेंद पर अपना कैच थमा बैठे तो वहीं दूसरी पारी की तीसरी गेंद पर वह बोल्ड हो गए।

चेतेश्वर पुजारा, शिखर धवन और विराट कोहली। (फोटो सोर्स- ट्विटर)

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन इन दिनों अपने फॉर्म से जूझ रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ भारत को पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है और ऐसे में उनका फॉर्म में नहीं होना टीम की परेशानियों को बढ़ा सकता है। टेस्ट से पहले एसेक्स के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच में धवन दोनों ही पारियों में शून्य पर आउट हुए। पहली पारी में धवन जहां पहली गेंद पर अपना कैच थमा बैठे तो वहीं दूसरी पारी की तीसरी गेंद पर वह बोल्ड हो गए। हालांकि, धवन मैच के दौरान काफी रिलैक्स और कूल मूड में नजर आए। मैदान पर एंट्री करते समय वह कप्तान विराट कोहली के साथ भांगड़ा करते भी नजर आए तो वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा के साथ एक तस्वीर भी शेयर की। इस तस्वीर में धवन दोनों हाथों को ऊपर कर भांगड़ा स्टाइल में खड़े हैं। इसके साथ धवन ने कैप्शन लिखा, ”कैसे ना हो गुजारा, जब साथ हो कोहली और पुजारा”। इस तस्वीर के पोस्ट होते ही फैन्स ने धवन को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

शिखर धवन। (फोटो सोर्स- आईसीसी/ट्विटर)

एक फैन ने लिखा, ”जब रन बनाओगे जीरो तो कैसे बनोगे हीरो’। वहीं एक फैन ने लिखा, ”कब तक लोगे उनका सहारा थोड़ा स्कोर खुद भी कर लो यारा। शिखर धवन जहां लगातार फ्लॉप हो रहे हैं तो वहीं केएल राहुल के बल्ले से जमकर रन बरस रहे हैं। केएल राहुल मौजूदा समय में जबरदस्त फॉर्म से गुजर रहे हैं। ऐसे में पहले टेस्ट में धवन की जगह राहुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

दक्षिण अफ्रीका दौरे पर भी धवन पहले टेस्ट में फ्लॉप रहे थे, जिसके बाद उनकी जगह केएल राहुल को मौका दिया गया था। धवन के मौजूदा प्रदर्शन को देखते हुए इस बार भी राहुल को मौका दिया जा सकता है। मुरली विजय और केएल राहुल शुरुआती मैच में टीम के लिए ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं।


blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”>

Run Banao Is Baar Sabse Jyada,,, Nahi toh Team me na Dikhna Aapne Dubara

— BALJEET SINGH (@baljeet96) July 27, 2018


<

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App