ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘टीम इंडिया की यार्कर क्वीन हैं नवदीप सैनी’, चहल टीवी पर युजी ने शार्दुल ठाकुर के साथ लिए मजे

IND vs SL, 2nd T20: भारत ने इस मुकाबले को 15 गेंद शेष रहते ही जीत लिया। दोनों टीमों के बीच इस सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच 10 जनवरी को खेला जाएगा।

युजवेंद्र चहल ने नवदीप सैनी के लिए मजे (फोटो सोर्स-twitter)

IND vs SL, 2nd T20: इंदौर के होल्कर स्टेडियम में भारत-श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज करते हुए 1-0 से बढ़त बना ली है। इस मुकाबले में भारतीय गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया। नवदीप सैनी और शार्दुल ठाकुर ने धारदार गेंदबाजी करते हुए मेहमान टीम के बल्लेबाजों को पस्त किया। इसके बाद दोनों को चहल टीवी पर आने का मौका मिला। जहां दोनों से युजवेंद्र चहल ने जमकर मस्ती की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

नवदीप सैनी ने दो विकेट झटके और अपनी यार्कर गेंद से सभी को प्रभावित किया। इससे चहल खासा प्रभावित दिखे और उन्होंने सैनी को भारतीय टीम की यार्कर क्वीन तक कह डाला। दरअसल, चहल ने सैनी की तारीफ करते हुए कहा कि आप लगातार यार्कर गेंद फेंक रहे थे। हमारी टीम में बुमराह को तो हम यार्कर किंग के नाम से जानते हैं तो क्या आप टीम इंडिया की यार्कर क्वीन हो? इसे सुनकर शार्दुल और सैनी दोनों हंसने लगे।

 

सैनी ने इस दौरान कहा कि मैं टीम के लिए हमेशा अच्छा प्रदर्शन करना चाहता हूं। वहीं, ठाकुर ने भी कहा कि पिछले दो सालों में मैने टी20 मुकाबले में काफी कुछ सीखा है जिसे मैं अब प्रयोग में लाता हूं। इस मुकाबले की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए श्रीलंका की टीम ने 143 रनों का स्कोर टीम इंडिया के सामने रखा था।

इसके जवाब में केएल राहुल और धवन ने कमाल की शुरुआत की और भारत ने इस मुकाबले को 15 गेंद शेष रहते ही जीत लिया। दोनों टीमों के बीच इस सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच 10 जनवरी को खेला जाएगा।

Next Stories
1 IND vs SL: तीसरे टी20 से पहले श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, तेज गेंदबाज इसुरू उदाना हुए टीम से बाहर
2 VIDEO: टी20 में 3 बार हैट्रिक लेने वाले चौथे गेंदबाज बने राशिद खान, B’Day Boy ने लगातार 3 चौके जड़ दिलाई टीम को जीत
3 IPL 2020: इन तीन खिलाड़ियों में कड़ी टक्कर, चोटिल पृथ्वी शॉ की जगह हो सकते हैं दिल्ली कैपिटल्स में शामिल
ये पढ़ा क्या?
X