ताज़ा खबर
 

VIDEO: BBL में नाथन कुल्टर नाइल-डंक के शानदार कैच ने बदल दिया मैच, देखते रह गए शॉन मार्श

BBL: 143 रनों का पीछा करने उतरी मेलबर्न स्टार्स की टीम ने मार्कस स्टॉयनिश और ग्लेन मैक्सवेल के शानदार पारी के चलते 8 विकेट से इस मैच को जीत लिया।

कुल्टार नाइल ने लपका शानदार कैच (फोटो सोर्स-TWITTER)

ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही बिग बैश लीग में एक से बढ़कर एक धमाल देखने को मिल रहा है। कभी बल्लेबाज अपनी तूफानी बैटिंग से प्रभावित कर रहा है तो कभी गेंदबाजों की फिरकी फैंस को हैरान। लेकिन, मेलबर्न स्टार्स और मेलबर्न रेंगेड्ज के बीच खेले गए एक मुकाबले में एक कैच ने सभी को हैरान कर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वहीं, केएफसी बिग बैश लीग ने इसे अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर भी किया है।

इस मैच में मेलबर्न स्टार्स के गेंदबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया है। पहले गेंदबाजी करने का फैसला करने वाली इस टीम ने विपक्षी बल्लेबाजों को हैरान किया और लगातार विकेट चटकाए। रेंगेड्ज की ओर से केवल शॉन मार्स ही ऐसे बल्लेबाज रहे जिन्होंने 33 गेंद में 43 रनों की पारी खेली। लेकिन, 15वें ओवर में मार्स का विकेट संदीप लामिछाने ने झटक लिया। हालांकि इस विकेट में संदीप से ज्यादा नाथन कुल्टर-नाइल और बेन डंक का हाथ रहा।

 

संदीप की गेंद पर मार्स ने एक लंबा शॉट जड़ा लेकिन डंक और कुल्टर नाइल ने एक-दूसरे की मदद से इस कैच को लपक लिया। इसके बाद 143 रनों का पीछा करने उतरी मेलबर्न स्टार्स की टीम ने मार्कस स्टॉयनिश और ग्लेन मैक्सवेल के शानदार पारी के चलते 8 विकेट से इस मैच को जीत लिया। वहीं, संदीप ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 26 रन देकर 3 बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 3 साल पहले ही छोड़ दी थी टीम इंडिया में वापसी की उम्मीद, संन्यास के बाद बोले इरफान पठान, हमेशा रहेगा इस बात का अफसोस
2 IND vs SL: मैच से पहले ऋषभ पंत- युजवेंद्र चहल ने कर दी ‘कोच’ की पिटाई! बॉक्सिंग टैलेंट का VIDEO वायरल
3 NZ vs AUS: मार्नस लाबुशाने ने जड़ा 2020 का पहला दोहरा शतक, डॉन ब्रेडमैन और स्टीव स्मिथ को छोड़ा पीछे
आज का राशिफल
X