ताज़ा खबर
 

हार्दिक के जन्म दिन पर डाला था यह पोस्ट, अब घरवालों से की मुलाकात, पंड्या इस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट!

हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार से भी मिलवा दिया है और जल्द ही दोनों का ये रिश्ता शादी का रूप ले सकता है। हालांकि इस खबर की अबतक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या। (pc- reuters)

क्रिकेटर और बॉलीवुड सितारों का रिश्ता बहुत पुराना है। पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन से लेकर मौजूदा कप्तान विराट कोहली तक ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिन्होंने बॉलीवुड की हसीनाओं से शादी रचाई है। अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ सकता है। ये नाम है भारतीय ऑल-राउंडर क्रिकेटर हार्दिक पंड्या का। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हार्दिक इन दिनों एक्स बिगबॉस कंटेस्टेंट और बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टैंकोविक को डेट कर रहे हैं। नताशा ने हालही में हार्दिक के जन्मदिन पर सोशल मीडिया में उनकी एक तस्वीर शेयर करते हुए एक लम्बा पोस्ट भी लिखा था। जिसमें उन्होंने हार्दिक की जमकर तारीफ की थी और उन्हें हार्दिक को “मोस्ट ब्यूटीफुल सोल” बताया था।

स्पॉटब्वॉय की एक खबर के मुताबिक हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार से भी मिलवा दिया है और जल्द ही दोनों का ये रिश्ता शादी का रूप ले सकता है। हालांकि इस खबर की अबतक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इस से पहले भी हार्दिक का नाम कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों से जोड़ा जा चुका है। चाहे वह एली अवराम हो, ईशा गुप्ता हो या उर्वशी रौतेला हो हार्दिक का नाम इन सभी के साथ जोड़ा गया और वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। नताशा और हार्दिक एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। बादशाह के हिट गीत “डीजे वाले बाबू” के संगीत वीडियो में दिखाई देने के बाद नताशा की लोकप्रियता बढ़ीं हैं। वे हालही में बलिए 9 में अपने एक्स बॉयफ्रेंड एलि गोनी के साथ देखि गईं थीं।

बता दें पीठ के निचले हिस्से में चोट के चलते हार्दिक लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। हालही में लंदन में उन्होंने अपनी सर्जरी कराई है। अपने इस छोटे से करियर में हार्दिक ने अबतक भारत के लिए 54 वनडे मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 957 रन बनाए। इसमें चार अर्धशतक भी शामिल हैं जबकि 54 विकेट अपने खाते में जोड़े। वहीं टी-20 की बात करें तो इस फार्मेट में उन्होंने 40 मैचों में 38 विकेट चटकाए हैं और अबतक रन 310 बनाए हैं। वहीं टेस्ट क्रिकेट में पांड्या ने 11 मैच खेलकर 532 रन और 17 विकेट अपने नाम किए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Jamshedpur FC vs Odisha: जमशेदपुर की दमदार शुरुआत, पहले ही मैच में ओडिशा को 2-1 से हराया
2 विजय हजारे ट्रॉफी से बाहर हुई पंजाब, BCCI पर फूटा युवराज सिंह और भज्जी का गुस्सा
3 ICC World Test Championship: SA को हराकर टीम इंडिया ने बढ़ाया दबदबा, 240 प्वाइंट्स के साथ बाकी टीमों से निकली बहुत आगे
ये पढ़ा क्या?
X