हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने पोस्ट की ग्लैमरस तस्वीरें, केएल राहुल ने किया रिएक्ट; यूजर ने पूछा- BF है कोई मेरे लायक

हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने इंस्टाग्राम पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। उनके इस पोस्ट पर भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने भी रिएक्ट किया है। इसके अलावा एक यूजर ने इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट करते हुए BF (ब्यॉयफ्रेंड) को लेकर भी सवाल पूछा है।

natasha-stankovic-hardik-pandya-wife-shared-glamorous-photos-on-instagram-indian-cricketer-kl-rahul-reacted-and-user-asked-is-there-any-boyfriend
नताशा स्टेनकोविक की तस्वीरों पर केएल राहुल ने रिएक्शन दिया है (सोर्स- Instagram @natasastankovic__ @rahulkl)

भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने अने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर कुछ ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। उनके इस पोस्ट पर कई कमेंट्स लगातार आ रहे हैं। वहीं सर्बियाई मॉडल के इस पोस्ट पर भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने पंड्या की पत्नी की इन तस्वीरों को लाइक किया है।

वहीं मिसेज हार्दिक पंड्या के इस पोस्ट पर मीरा नाम की एक यूजर ने काफी दिलचस्प कमेंट किया है। उन्होंने लिखा कि, BF (ब्वॉयफ्रेंड) है कोइ मेरे लायक। नताशा ने ये पोस्ट शनिवार शाम को किया था। जिसे अभी तक करीब 2 लाख 80 हजार लोगों ने लाइक किया है।

नताशा स्टेनकोविक अक्सर सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं। वे अपने बेटे अगस्तया या पति हार्दिक पंड्या के साथ तस्वीरें और वीडियो अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। इससे पहले हाल ही में उन्होंने इशान किशन और श्रेयस अय्यर के साथ एक वीडियो शेयर किया था।

इस वीडियो में नताशा मोटर बोट का लुत्फ उठाते नजर आई थीं। वहीं इशान किशन और श्रेयस अय्यर पानी में जंप करते नजर आ रहे थे। इसके बाद नताशा ने एक वीडियो बीच का शेयर किया था जिसमें वे अपने बेटे अगस्तया के साथ मस्ती करती दिख रही थीं।

आपको बता दें कि हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक ने पिछले साल ही लॉकडाउन के दौरान शादी की थी। दोनों का एक साल का एक बेटा अगस्त्या भी है।

सोशल मीडिया पर पंड्या फैमिली हमेशा सुर्खियों में रहती है। शादी से पहले क्रूज पर हार्दिक का नताशा को प्रपोज करने का वीडियो सामने आया था जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

इस वीडियो में हार्दिक और नताशा एक दूसरे को किस करते भी नजर आए थे। ये वीडियो 1 जनवरी 2020 को सोशल मीडिया पर सामने आया था जिसे नताशा ने खुद शेयर किया था। इसके बाद शादी से पहले ही नताशा प्रेग्नेंट भी नजर आई थीं। फिर 31 मई 2020 को एक तस्वीर सामने आई जिसमें हार्दिक और नताशा शादी करते दिखे थे।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट