ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी को स्पॉट फिक्सिंग मामले में 17 महीने की सजा,पत्नी ने कहा- सब कुछ बर्बाद कर दिया…

Spot Fixing: ब्रिटेन की नेशनल क्राइम एजेंसी ने पिछले साल स्पॉट फिक्सिंग की जांच के दौरान जमशेद, यूसुफ अनवर और मोहम्मद इजाज को गिरफ्तार किया था।

नासिर को मिली सजा (फोटो सोर्स-twitter)

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज नासिर जमशेद को मैनचेस्टर क्राउन कोर्ट ने कड़ी सजा देते हुए 17 महीने जेल की सजा सुनाई है। इस खिलाड़ी पर पाकिस्तान सुपर लीग में साथी क्रिकेटरों को रिश्वत देने का आरोपी पाया गया है। नासिर पीएसएल में फिक्सिंग कराना चाहते थे। जिसको लेकर अब उन्हें जेल की हवा खानी पड़ेगी।

बता दें कि साल 2018 में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने 30 साल के नासिर को 10 साल के लिए बैन किया था। ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट की अगर मानें तो, अपने मुकदमे के पहले ही दिन नासिर जमशेद को अपनी दलील बदलने के बाद हिरासत में लिया जा चुका है। इस सजा के बाद नासिर की पत्नी ने भी अपनी तीखी प्रतिक्रिया दी है।

अपने बयान में नासिर की पत्नी ने कहा कि यह फैसला क्रिकेटरों को ये बात समझने की अनुमति देगा कि अगर वे भ्रष्टाचार के रास्ते पर जाना चाहते हैं तो उनका क्या होगा। खबरों की मानें तो जमशेद की पत्नी समारा ने कहा कि नासिर का सुनहरा भविष्य होता अगर वो कड़ी मेहनत करते और खेल से जुड़े रहते जिसने बहुत शौहरत नासिर जमशेद को दिलाई, लेकिन उन्होने शॉर्ट कट लिया और सब कुछ खो दिया।

ब्रिटेन की नेशनल क्राइम एजेंसी ने पिछले साल स्पॉट फिक्सिंग की जांच के दौरान जमशेद, यूसुफ अनवर और मोहम्मद इजाज को गिरफ्तार किया था। शुरू में तो इन तीनों ने पाकिस्तान सुपर लीग में फिक्सिंग की बात से इनकार किया। लेकिन पिछले साल दिसंबर में हुई सुनवाई के दौरान इसमें शामिल होने की बात कबूल ली थी। बता दें कि जमशेद ने पाकिस्तान के लिए दो टेस्ट, 48 वनडे और 18 टी-20 खेले हैं।

Next Stories
1 IND vs NZ: ताबड़तोड़ पारी खेलने के बावजूद नवदीप सैनी को है इस बात का अफसोस, बताया- क्या थी उनकी प्लानिंग
2 IND vs NZ: ODI सीरीज गंवाने के बाद विराट कोहली का अजीब बयान, कहा- इस साल वनडे का कोई मतलब नहीं
3 IND vs NZ: रविंद्र जडेजा ने अर्धशतक लगाकर एमएस धोनी और कपिल देव को छोड़ा पीछे, भारत ने गंवाई सीरीज
ये पढ़ा क्या?
X