ताज़ा खबर
 

VIDEO: माइकल वॉन ने कीचड़ में की पिच रिपोर्टिंग, बोले- कुछ घंटों का होगा मैच; भारतीय फैंस ने लगाई क्लास

वॉन अपनी टीम के खराब प्रदर्शन को स्वीकार करने की जगह भारतीय पिचों को लगातार दोष देने में लगे हुए हैं। उन्होंने दूसरे टेस्ट में हार के बाद चेन्नई की पिच का मजाक उड़ाया था और अब अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच के खिलाफ लगातार बोल रहे हैं।

narendra modi stadium, pitch controversy, michael vaughanमाइकल वॉन ने चौथे टेस्ट से पहले पिच रिपोर्ट जारी की। (सोर्स-instagram/michaelvaughan

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच को लेकर लगातार सवाल उठा रहे हैं। वॉन ने बुधवार (03 मार्च) को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। इसमें वो कीचड़ में पिच रिपोर्टिंग कर रहे हैं। वॉन अपनी टीम के खराब प्रदर्शन को स्वीकार करने की जगह भारतीय पिचों को लगातार दोष देने में लगे हुए हैं। उन्होंने दूसरे टेस्ट में हार के बाद चेन्नई की पिच का मजाक उड़ाया था और अब अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच के खिलाफ लगातार बोल रहे हैं।

वॉन ने 4 फरवरी (गुरुवार) से शुरू होने वाले चौथे टेस्ट से पहले अपनी ओर से पिच रिपोर्ट जारी की। उन्होंने पिच रिपोर्ट की कमेंट्री करते हुए कहा, ‘‘अहमदाबाद में आपका स्वागत है। पिछले कई टेस्ट मैचों से पिच को लगातार बात हो रही है। मुझे यह बताने में खुशी हो रही है कि पिच पहले से काफी बेहतर है। काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है। कुछ घंटों का बेहतरीन क्रिकेट हो सकता है।’’ वॉन ने ये बातें कीचड़ में खड़े होकर कहीं। वे भारतीय पिचों का मजाक उड़ा रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Michael vaughan (@michaelvaughan)

वॉन के इस वीडियो देखकर भारतीय क्रिकेट फैंस भड़क गए। उन्होंने कॉमेंट बॉक्स में इंग्लैंड के पूर्व कप्तान की जमकर क्लास लगाई। एक फैन ने वॉन का मजाक उड़ाते हुए लिखा, ‘माइकल वॉन की दिनचर्या ये है- जगो, खाओ, पिच को लेकर रोते रहो, सो जाओ और फिर यही करो।’’ एक क्रिकेट फैन इंग्लैंड क्रिकेट टीम का मजाक उड़ाया। उन्होंने लिखा- उम्मीद है इंग्लैंड की टीम फिर से नहीं ढह जाएगी।

वहीं, एक अन्य फैन ने वॉन को सनकी बताया। उन्होंने लिखा- आप सनकी हैं क्या? दोनों टीमें एक समान पिच पर खेल रही है। आपकी दिक्कत क्या है? क्या आप कहना चाहते हैं कि भारत ने इंग्लैंड से बढ़िया खेल दिखाय।’’ वॉन ने इससे पहले एक हल चलाते किसान की तस्वीर को शेयर कर अहमदाबाद की पिच का मजाक उड़ाया था। चार टेस्ट मैचों की सीरीज में इंग्लैंड की टीम फिलहाल 1-2 से पीछे है।

Next Stories
1 नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच विवाद पर भड़के विराट कोहली, बोले- जब हम 3 दिन में हारे तब कोई नहीं बोला?
2 NZ vs Aus: ग्लेन मैक्सवेल का धमाका, 31 गेंद पर ठोक दिए 70 रन; छक्के से तोड़ डाली कुर्सी
3 जसप्रीत बुमराह के संघर्ष की कहानी: 5 साल की उम्र में पिता को खोया, एक जोड़ी टी-शर्ट में करते थे गुजारा
ये पढ़ा क्या?
X