ताज़ा खबर
 

समलैंगिक रिश्ते स्वीकारने वाली दुत्ती चंद का आरोप- बड़ी बहन धमका कर मांग रही पैसे

दुती चंद की बहन का कहना है कि वह उसके समलैंगिक रिश्ते के खिलाफ नहीं हैं , दुती वयस्क है, यह उसकी पसंद है कि वह किसके साथ रहना चाहती है। वह एक साधारण लड़की है।

दुती चंद ने अपनी बड़ी बहन सरस्वती पर धमकी देने और पैसे मांगने का आरोप लगाया है।

धावक दुती चंद ने जब से खुद के समलैंगिक होने की बात सार्वजनिक की है। विवादों का दौर खत्म होता नजर नहीं आ रहा है। दुती चंद ने अपनी बड़ी बहन सरस्वती पर धमकी देने और पैसे मांगने का आरोप लगाया है। दुती का कहना है कि उनकी बहन उनको धमका रही हैं और वह हमारे परिवार के बीच परेशानियां बढ़ाने की कोशिश कर रही हैं। वह लोगों से कह रहीं हैं कि मैंने अपने माता पिता से बातचीत बंद कर दी है और मैं उन लोगों को नजरअंदाज कर रही हूं। दुती का कहना है कि उनकी बड़ी बहन उनसे लाखों रुपए मांग रही हैं। दुती का कहना है कि अगर उसकी बड़ी बहन इस रिश्ते तो बचाना चाहती है तो मुझसे बात करना चाहती है तो बात करे, उन्होनें ही यह बात बढ़ाई है।

वहीं, दुती चंद की बहन का कहना है कि वह उसके समलैंगिक रिश्ते के खिलाफ नहीं हैं , दुती वयस्क है, यह उसकी पसंद है कि वह किसके साथ रहना चाहती है। वह एक साधारण लड़की है। दुती से 10 साल बड़ी उनकी बहन का कहना है कि वह बस उसे उन लोगों के खिलाफ आगाह करना चाहती है जो उसकी दौलत और शोहरत को हड़पना चाहते हैं। मैं उस जितने अच्छे से जानती हूं उतने अच्छे से कोई नहीं जानता है। वह दिल की काफी अच्छी है। उसे विश्व चैंपियनशिप पर पूरा ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

धमकी देने के आरोपों को लेकर सरस्वती का कहना है कि वह इन आरोपों पर कुछ नहीं कहना चाहती हैं। दुती का जो मन करे वो कह सकती है पर मैं इस आरोप पर कुछ नहीं कह सकती हूं।सरस्वती का कहना है कि वह उसका भला चाहती हैं। मैंने ही खुद उसे धावक बनाने की शुरुआत की थी क्योंकि मैं खुद एथलीट रही हूं। वह जब सात साल की थी तो उसे मैं पुलिस ट्रेनिंग ग्राउंड ले जाती थी। मैं उसे जिला स्तर और राज्य स्तर के आयोजनों में भी लेकर जाती थी।

बता दें कि दुती चंद चाका गोपालपुर गांव की रहने वाली हैं और उनके माता-पिता जाजपुर जिले में बुनकर हैं। चंद ने साल 2018 के एशियन गेम्स में दो सिल्वर मेडल जीता था।रविवार को ‘इंडियन एक्सप्रेस’  से बातचीत के दौरान उन्होंने खुद के समलैंगिक होने का खुलासा किया था। दुती का कहना है कि सबको अपना साथी चुनने का अधिकार होना चाहिए । फिलहाल में अपना पूरा ध्यान विश्व चैंपियनशिप पर लगा रहीं हूं। लेकिन भविष्य में मैं उसके साथ(अपने साथी) के साथ सेटल होने का मन बना लिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रोहित, धवन और धोनी नहीं, इस वर्ल्ड कप विराट कोहली के लिए ये तीन खिलाड़ी साबित हो सकते हैं ‘गेम चेंजर’
2 धोनी से नफरत करने वाले जोफ्रा ऑर्चर ने वर्ल्ड कप से पहले विराट कोहली को लेकर कही ये बात
3 विजय शंकर बोले- हार्दिक से नहीं कोई प्रतिस्पर्धा, भारत को मैच जीताना लक्ष्य