ताज़ा खबर
 

Champions Trophy 2017: सेमीफाइनल में भारत के खिलाफ मुस्तफिजुर रहमान बांग्लादेश के लिए हो सकते हैं ब्रह्मास्त्र

चैंपियंस ट्रॉफी 2017: सेमीफाइनल के मैच से पहले बांग्लादेश के खिलाड़ी काफी तनावमुक्त दिख रहे हैं। वे इंग्लैंड घूम रहे हैं। सोमवार को सभी ने खरीदारी की और कुछ ने जिम में पसीना बहाने के बाद लौटे।

दो साल पहले भारत के खिलाफ रहमान की ऑफ-कटर गेंदबाजी ने ही कमाल दिखाया था।

चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल-2 में भारत-बांग्लादेश फाइनल का टिकट पक्का करने के लिए आपस में भिड़ेंगी। फैंस का मानना है कि इस मुकाबले में भारत जीत का प्रबल दावेदार है लेकिन टीम इंडिया किसी भी कीमत में इस मैच को हल्के में नहीं लेगी वहीं बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान को आशा है कि भारत के खिलाफ आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में उनकी ऑफ-कटर गेंदें कमाल दिखाएंगी।

बांग्लादेश के समाचार पत्र ‘स्टार’ से मंगलवार को मिली रिपोर्ट के अनुसार, 21 वर्षीय गेंदबाज रहमान ने कहा कि उन्हें इस बात की थोड़ी चिंता है कि इंग्लैंड में उनकी मशहूर ऑफ-कटर गेंदबाजी जम नहीं रही है। उन्होंने कहा कि वह इस पर और अधिक काम कर रहे हैं। ऐसे में ये बॉलर बांग्लादेश के लिए ब्रह्मास्त्र साबित हो सकता है।

सेमीफाइनल के मैच से पहले बांग्लादेश के खिलाड़ी काफी तनावमुक्त दिख रहे हैं। वे इंग्लैंड घूम रहे हैं। सोमवार को सभी ने खरीदारी की और कुछ ने जिम में पसीना बहाने के बाद लौटे। यह अभ्यास के लिए एक वैकल्पिक दिन था, खिलाड़ी अभ्यास कर भी सकते थे और नहीं भी। ऐसे में मैदान पर केवल गेंदबाजों को ही थोड़ा शारीरिक अभ्यास करते देखा गया। उधर, बांग्लादेश में प्रशंसकों के बीच अपनी टीम के लिए काफी उत्साह देखा जा रहा है। सभी टीम के सेमीफाइनल में पहुंचने से काफी खुश हैं और इस मैच को देखने के लिए अपनी-अपनी योजनाएं बना रहे हैं।

बता दें कि मुस्तफिजुर रहमान ने 21 एकदिवसीय मैचों में 4.76 की इकॉनमी के साथ गेंदबाजी करते हुए 44 विकेट लिए हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 43/6 रहा। वहीं बात अगर आईपीएल की करें तो इस गेंदबाज ने 17 मैचों में इतने ही विकेट भी लिए हैं। दो साल पहले भारत के खिलाफ रहमान की ऑफ-कटर गेंदबाजी ने ही कमाल दिखाया था। उन्होंने लगातार दो मैचों में पांच विकेट लिए थे। चैम्पियंस ट्रॉफी में इस साल रहमान ग्रुप-स्तर पर खेले गए तीन मैचों में केवल एक ही विकेट ले पाए हैं।

चैंपियंस ट्रॉफी: भारत ने पाकिस्तान को दी करारी मात, देखें वीडियो ...

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App