ताज़ा खबर
 

पीएम की अपील पर जहीर खान ने जलाया दिया, मुस्लिम फैन ने किया सवाल- तुम मरकज का साथ क्यों नहीं देते?

पीएम की अपील के बाद टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों ने अपने घर में दिए जलाए। इनमें 2011 विश्व कप में टीम इंडिया को चैंपियन बनाने में अहम योगदान देने वाले जहीर खान भी शामिल थे। हालांकि, कुछ लोगों को उनका ऐसा करना नागवार गुजरा।

जहीर ने नवंबर 2017 में चक दे गर्ल फेम एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से शादी की थी।

कोरोनावायरस के खिलाफ जंग की मुहिम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 5 अप्रैल की रात 9 बजे 9 मिनट के लिए देशवासियों से दिए, मोमबत्ती, टार्च, मोबाइल की लाइट जलाने का आह्वान किया था। पीएम मोदी के इस आह्वान पर पूरा देश एक दिखा। देशवासियों ने रात 9 बजे अपने-अपने घर या या बालकनी में दिए जलाए।

लोगों ने अपने मोबाइल की फ्लैश लाइट भी जलाई। भारतीय टीम के कई खिलाड़ियों ने भी अपने घर में दिए जलाए। इनमें 2011 विश्व कप में टीम इंडिया को चैंपियन बनाने में अहम योगदान निभाने वाले जहीर खान भी शामिल थे। हालांकि, कुछ लोगों को उनका ऐसा करना नागवार गुजरा। उन्होंने इस दिग्गज गेंदबाज को ट्रोल करने की कोशिश की। हालांकि, ज्यादातर फैन जहीर खान की तारीफ कर रहे हैं।

जहीर ने दिया जलाने वाली तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की। इसके बाद लोगों ने उनकी तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए। कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया। saquib_tanzil ने जहीर की फोटो पर कमेंट किया, तुम मरकज का साथ क्यों नहीं देते?, mdtaslimanjum ने लिखा, दुख है!!! एक और मुसलमान मोदी भक्त है। वाह मोदी जी वाह एक और मुस्लिम पर जादू कर दिए। asad_pathan__01 ने लिखा, आप भी अंध भक्तों की तरह कर रहे हो सर। इसके बाद इस फैन ने फायर वाली 2 इमोजी भी पोस्ट की।

जहीर खान के करियर की बात करें तो उन्होंने भारत के लिए 92 टेस्ट और 200 वनडे मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने क्रमशः 311 और 282 विकेट अपने नाम किए हैं। जहीर ने नवंबर 2017 में चक दे गर्ल फेम एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से शादी की थी। तब ऐसी खबरें आईं थीं कि जब जहीर के घरवालों को पता चला था कि सागरिका फिल्मों में काम करती हैं तो वे शादी के लिए राजी नहीं हो रहे थे। हालांकि, जहीर के काफी समझाने पर घर वालों ने चक दे इंडिया की सीडी मंगवाई। पूरी फिल्म देखने के बाद शादी के लिए हां किया था।

Coronavirus से जुड़ी जानकारी के लिए यहां क्लिक करें:
कोरोना वायरस से बचना है तो इन 5 फूड्स से तुरंत कर लें तौबा
जानिये- किसे मास्क लगाने की जरूरत नहीं और किसे लगाना ही चाहिए
इन तरीकों से संक्रमण से बचाएं
क्या गर्मी बढ़ते ही खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस?

 

View this post on Instagram

 

Together we stand #Indiafightscorona

A post shared by Zaheer Khan (@zaheer_khan34) on



Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 हार्दिक पंड्या की मंगेतर नताशा स्टैनकोविक ने पोस्ट की बिकिनी में तस्वीरें, फैंस ने कहा- आपका लाॉकडाउन हनीमून चल रहा है क्या?
2 MS Dhoni की मेकअप आर्टिस्ट बनीं जीवा, पिता के चेहरे को चमकाया; देखें VIDEO
3 COVID-19: युवराज सिंह ने की पुलिसकर्मियों की तारीफ, सड़क किनारे गरीबों को खिलाया था खाना; देखें VIDEO