ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘दो रुपये की Pepsi रहीम भाई Sexy’, इंदौर स्टेडियम में फैंस ने मुशफिकुर रहीम की लगाई क्लास

IND vs BAN, Test Series: पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश की तरफ से केवल रहीम का ही बल्ला चला था जिन्होंने पहली पारी में 43 तो दूसरी में 64 रन बनाए थे। इसके अलावा कोई भी मेहमान बल्लेबाज अपनी छाप नहीं छोड़ सका।

मुशफिकुर रहीम हुए ट्रोल (फोटो सोर्स- twitter)

भारत-बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इसके पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने पारी और 130 रनों से शानदार जीत हासिल करके 1-0 से बढ़त बना ली है। अब दोनों के बीच कोलकाता के ईडन गार्डंस में ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट खेला जाना है। इसको लेकर दोनों टीमें अभी इंदौर में ही अभ्यास कर रही हैं। हालांकि, उससे पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें बांग्लादेशी खिलाड़ी रहीम का जमकर मजाक बनाया जा रहा है।

दरअसल, जब पहले टेस्ट मैच के दौरान भारतीय टीम बल्लेबाजी कर रही थी तो बांग्लादेश के पूर्व कप्तान और स्टार बल्लेबाज मुशफिकुर रहीम बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे। इस दौरान इंदौर के फैंस ने उन्हें एक नारे के जरिए ट्रोल करने की कोशिश की। फैंस चिल्ला रहे थे कि दो रुपये की पेप्सी रहीम भाई सेक्सी। ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है।

 

बता दें कि पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश की तरफ से केवल रहीम का ही बल्ला चला था जिन्होंने पहली पारी में 43 तो दूसरी में 64 रन बनाए थे। इसके अलावा कोई भी मेहमान बल्लेबाज अपनी छाप नहीं छोड़ सका। टी-20 सीरीज में 2-1 से मिली जीत के बाद अब भारतीय टीम की नजर कोलकाता के टेस्ट को जीतकर टेस्ट सीरीज में क्लीन स्विप करने की होगी। ऐसे में देखना होगा कि आखिर दोनों टीमें पहली बार गुलाबी गेंद से किस तरह का खेल दिखाती हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 अंपायर के गलत फैसले को बर्दाश्त नहीं कर पाए वीरेंद्र नाइक; ड्रेसिंग रूम में आया हार्ट अटैक, हो गई मौत
2 एक सेक्स टेप लीक होने की वजह से खत्म हो गया था महिला रेसलर पेग का करियर, जानें पूरा मामला
3 पत्नी को धोखा देने वाले जॉन सीना ने मां के सामने ही रेसलर निकी बेला को रिंग में पहनाई थी RING; बाद में तोड़ दिया रिश्ता
ये पढ़ा क्या?
X