ताज़ा खबर
 

टेस्‍ट सीरीज से बाहर होने की खबर म‍िलने के बाद मुरली व‍िजय ने पब में की मस्‍ती

मुरली विजय 2017 से लेकर अब तक 12 टेस्ट खेल चुके हैं, जिसमें 4 शतक और 1 अर्धशतक ही लगा सके हैं। इस दौरान 21 पारियों में उन्होंने कुल 753 रन बनाए।

Author August 24, 2018 8:07 PM
मुरली विजय। (Photo Courtesy: The Indian Express)

इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैच से सलामी बल्लेबाज मुरली विजय को बाहर कर दिया गया है। इस खिलाड़ी का सीरीज में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा। दूसरे टेस्ट में मुरली दोनों पारियों में खाता तक नहीं खोल सके थे, जिसका उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ा। मुरली को जब टीम से बाहर होने की खबर मिली, तो वह टूटे नहीं, बल्कि एक पब में पहुंच गए। यहां उन्होंने खूब मस्ती की और गेम्स खेले। यहां मुरली विजय ने अपने फैंस के साथ बातचीत की और सेल्फी खिंचवाई। यहां एक शख्स ने उनसे पूछ डाला कि उनके मुताबिक दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज कौन है? इस पर मुरली ने कहा, “बेशक, विराट कोहली।”

मुरली विजय 2017 से लेकर अब तक 12 टेस्ट खेल चुके हैं, जिसमें 4 शतक और 1 अर्धशतक ही लगा सके हैं। इस दौरान 21 पारियों में उन्होंने कुल 753 रन बनाए। पिछली 11 पारियों में उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा, जिसमें 1 सेंचुरी की मदद से कुल 233 रन ही बना सके।

मुरली विजय और निकिता।

बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे दो टेस्ट मैचों के लिए पृथ्वी शॉ और हनुमा विहारी को टीम में चुना है। पृथ्वी को मुरली विजय के स्थान पर, जबकि हनुमा को चाइनामैन कुलदीप यादव की जगह टीम में चुना गया है। विजय फॉर्म में नहीं थे और वहीं पृथ्वी लगातार घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन कर रहे थे। हनुमा को भी घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन का फायदा मिला।

कुलदीप को लॉर्डस में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में अंतिम-11 में चुना गया था लेकिन वो प्रभावित नहीं कर पाए थे। भारत इस समय पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-2 से पीछे है। चौथी मैच 30 अगस्त से साउथहैम्पटन में शुरू हो रहा है जबकि पांचवां मैच सात सितंबर से लंदन में शुरू होगा।

टीम: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल, पृथ्वी शॉ, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), करुण नायर, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, हार्दिक पंड्या, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, हनुमा विहारी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App