ताज़ा खबर
 

LOVE STORY: जब दोस्त की पत्नी को ही दिल दे बैठे थे मुरली विजय, आईपीएल के दौरान गुपचुप तरीके से हुआ था अफेयर

आईपीएल के दौरान मिलने के बाद निकिता और विजय अच्छे दोस्त बन गए। दोनों को एक-दूसरे का साथ अच्छा लगने लगा। फिर जब उन्हें एहसास हुआ कि वो एक-दूसरे के बगैर नहीं रह सकते हैं तो बिना किसी की परवाह किए साथ रहने का फैसला कर लिया।

murali vijay, dinesh karthik, love story, Nikita Vanjaraआईपीएल के दौरान मिलने के बाद निकिता और विजय अच्छे दोस्त बन गए। (सोर्स – सोशल मीडिया)

भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर मुरली विजय इन दिनों आईपीएल के 13वें सीजन मे हिस्सा लेने के लिए यूएई में हैं। सुरेश रैना के जाने के बाद विजय चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम के लिए जरूरी सदस्य बन गए हैं। विजय को पिछले सीजन में ज्यादा मौके नहीं मिले थे, लेकिन इस बार उन्हें बड़ी जिम्मेदारी निभानी होगी। मैदान पर लंबे-लंबे छक्के मारने के लिए मशहूर विजय की निजी जिंदगी भी काफी फिल्मी रही है। उन्हें अपने साथी की पत्नी से ही प्यार हो गया था और बाद में दोनों ने शादी भी कर ली। इस कारण विजय की दोस्ती में दरार भी आ गया।

भारत के लिए दो वर्ल्ड कप खेल चुके विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक को हर कोई जानता है। वे आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान भी हैं। एक समय विजय और कार्तिक अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन उनकी दोस्ती लंबी नहीं चली। इसका कारण विजय और उनकी पत्नी निकिता वंजारा के बीच पनपा प्यार था। विजय दोस्ती के रिश्ते के बारे में न सोचते हुए कार्तिक की पत्नी से प्यार कर बैठे। दिनेश ने ही विजय की मुलाकात निकिता से करवाई थी। आईपीएल के 5वें सीजन यानी 2013 में वो मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे थे। उस दौरान निकिता उनका मैच देखने के लिए स्टेडियम में जाया करती थी।

आईपीएल के दौरान मिलने के बाद निकिता और विजय अच्छे दोस्त बन गए। दोनों को एक-दूसरे का साथ अच्छा लगने लगा। फिर जब उन्हें एहसास हुआ कि वो एक-दूसरे के बगैर नहीं रह सकते हैं तो बिना किसी की परवाह किए साथ रहने का फैसला कर लिया। जब कार्तिक को इस बारे में पता चला तो उन्हें गहरा सदमा लगा। इसका असर उनके खेल पर भी दिखाई दिया। खराब प्रदर्शन के कारण उन्हें लगातार दो सीजन में अलग-अलग टीमों की ओर से खेलना पड़ा। 2014 में वो दिल्ली और 2015 में बेंगलुरु की ओर से खेले थे।

कार्तिक को जैसे ही विजय और निकिता के अफेयर के बारे में मालूम हुआ, उन्होंने तुरंत ही तलाक दे दिया। तलाक के वक्त निकिता मां बनने वाली थी। इसके बाद उन्होंने तुरंत ही विजय से शादी कर ली। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस इंसीडेंट के बाद विजय और कार्तिक के बीच काफी झगड़ा भी हुआ था। निकिता के जाने के बाद कार्तिक ने भी अपना घर बसा लिया। उन्होंने दो साल के अफेयर के बाद अगस्त 2015 में इंटरनेश्नल स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल से शादी कर ली।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ट्रायल तक के लिए नहीं थे पैसे, तांगे में गुजारनी पड़ी थी रात; संघर्षपूर्ण रही है शोएब अख्तर की कहानी
2 IPL 2020 से पहले बैट की मरम्मत करते दिखे विराट कोहली, हार्दिक पंड्या ने की खिंचाई; देखें VIDEO
3 स्टीव स्मिथ और इयॉन मॉर्गन बिखेर सकते हैं जलवा, जानिए दोनों की प्लेइंग-11
ये पढ़ा क्या?
X