ताज़ा खबर
 

IPL 2018 : ड्वेन ब्रावो ने चेन्नई को बताया अपना दूसरा घर, सोशल मीडिया पर इस तरह जाहिर की टीम में वापस आने की खुशी

ब्रावो ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''चेन्नई मेरे दूसरे घर जैसा है, वहां जाकर दिल को बेहद खुशी मिलती है''। चेन्नई की तरफ से खेलने को लेकर ड्वेन ब्रावो काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

ड्वेन ब्रावो और मुरली विजय।

आईपीएल शुरू होने में अब बेहद कम दिन रह गए हैं। सभी टीमें टूर्नामेंट से पहले की तैयारियों में जुट गई हैं। केकेआर, आरसीबी और सीएसके के खिलाड़ियों ने आईपीएल के लिए नेट प्रैक्टिस की शुरुआत भी कर दी है। चेन्नई सुपर किंग्स दो साल बाद एक बार फिर इस टूर्नामेंट में वापसी कर रही है। दो साल पहले तक टीम चेन्नई के लिए खेलने वाले वेस्ट इंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो इस साल भी सीएसके की तरफ से अपने जलवे बिखरते नजर आएंगे। चेन्नई की वापसी से फैन्स के साथ-साथ खिलाड़ी भी बेहद खुश नजर आ रहे हैं। ब्रावो ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”चेन्नई मेरे लिए दूसरे घर जैसा है, वहां जाकर दिल को बेहद खुशी मिलती है।” चेन्नई की तरफ से खेलने को लेकर ड्वेन ब्रावो काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। एक कार्यक्रम के दौरान अपनी बात रखते हुए ब्रावो ने कहा, ”नीलामी के दौरान मैं ऑस्ट्रेलिया में था, लेकिन मैं यही प्रार्थना कर रहा था कि मैं इस साल भी चेन्नई की तरफ से ही खेलूं। टीम मैनेजमेंट ने एक बार फिर मुझ पर भरोसा जताया और मैं उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा।”

HOT DEALS
  • Panasonic Eluga A3 Pro 32 GB (Grey)
    ₹ 9799 MRP ₹ 12990 -25%
    ₹490 Cashback
  • Lenovo K8 Plus 32GB Venom Black
    ₹ 8925 MRP ₹ 11999 -26%
    ₹1339 Cashback
ms dhoni चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की आईपीएल की फाइल फोटो।

ब्रावो ने कहा, ”बिग बैश लीग के बाद मैंने बेहद कम क्रिकेट खेला है, लेकिन मैं मानसिक और शारीरिक रूप से आईपीएल के लिए पूरी तरह से तैयार हूं।” वहीं, टीम के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय भी इस मौके पर वहां मौजूद थे। विजय ने कहा, ”चेन्नई टीम की लीग के अंदर एक अलग ही पहचान है। धोनी की कप्तानी में टीम हर साल अच्छा करती रही है और उम्मीद है कि इस सिलसिले को हम इस साल भी बरकरार रखेंगे।”

A post shared by Dwayne Bravo (@djbravo47) on

बता दें कि मुरली विजय चेन्नई की तरफ से कुछ सीजन में ओपनिंग कर चुके हैं और इस साल भी टीम उन्हें यह जिम्मेदारी सौंप सकती हैं। वहीं, ड्वेन ब्रावो गेंद और बल्ले, दोनों से दमदार प्रदर्शन करने की काबिलियत रखते हैं। इस साल चेन्नई की टीम काफी हद तक ब्रावो के प्रदर्शन पर निर्भर करेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App