ताज़ा खबर
 

IPL 2019: मुंबई-राजस्थान मैच से पहले वानखेड़े की सुरक्षा पर खतरा? पुलिस ने दी यह सफाई

Mumbai Indians host Rajasthan Royals: मैच से पहले फैले इन अफवाहों के कारण वानखेड़े स्टेडियम में शनिवार मैच की टिकट बुक कराए गए दर्शकों में एक डर पैदा हो गया है।

वानखेड़े स्टेडियम। (फोटो सोर्स- एपी)

Mumbai Indians matches, Wankhede Stadium: मुंबई शहर की पुलिस ने शनिवार को बताया कि दक्षिण मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर अभी चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैचों के दौरान सुरक्षा को कोई खतरा नहीं है। पुलिस ने कहा कि स्टेडियम को खतरे की ‘फर्जी खबरें’ शुक्रवार से फैलाई जा रही हैं। मुंबई पुलिस के प्रवक्ता डीसीपी मंजुनाथ सिंगे ने कहा, ‘आईपीएल मैचों के दौरान वानखेड़े स्टेडियम की सुरक्षा को लेकर कोई खास खुफिया सूचना नहीं है।’’ उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस शहर को सुरक्षित रखने के लिए कदम उठाती रही है और आगे भी सुरक्षा के सबसे कड़े संभव कदम उठाती रहेगी। पुलिस ने लोगों से अफवाहों और फर्जी खबरों पर यकीन नहीं करने की अपील की। वानखेड़े स्टेडियम में शनिवार को मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला होना है। मुंबई को अपने पिछले मुकाबले में पंजाब के खिलाफ जीत मिली थी तो वहीं राजस्थान को चेन्नई के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

मैच से पहले फैले इन अफवाहों के कारण वानखेड़े स्टेडियम में शनिवार मैच की टिकट बुक कराए गए दर्शकों में एक डर पैदा हो गया है। हालांकि, दर्शकों का ध्यान फर्जी खबर बताकर इस मामले से हटाने की कोशिश की जा रही है। बता दें कि शुरुआती मुकाबले गंवाने के बाद मुंबई इंडियंस की गाड़ी वापस पटरी पर लौटती नजर आ रही है। टीम ने तीन अच्छी जीत हासिल की है और शनिवार को उसकी नजरें इस सीजन की चौथी जीत पर होगी।

वहीं चेन्नई के खिलाफ तीन विकेट 53 रन पर गंवाने वाले राजस्थान रॉयल्स को मुंबई के गेंदबाजी आक्रमण से सावधान रहना होगा। रॉयल्स का कोई बल्लेबाज अभी तक बड़ी पारी नहीं खेल सका है रॉयल्स के पास कप्तान अजिंक्य रहाणे, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ और जोस बटलर जैसे बल्लेबाज हैं जिन्हें अपनी क्षमता के अनुरूप खेलना होगा। गेंदबाजी में आर्चर के साथ जयदेव उनादकट, धवल कुलकर्णी, श्रेयस गोपाल और लेग स्पिनर रियान पराग हैं। (भाषा इनपुट के साथ)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App