ताज़ा खबर
 

जब आईपीएल ट्रॉफी लेकर मंदिर पहुंचीं नीता अंबानी, देखें VIDEO

ipl 2019, mumbai indians owner, nita ambani: आखिरी गेंद पर मुंबई इंडियंस ने 1 रन से सीएसके को हराकर आईपीएल खिताब पर जमाया था कब्जा।

आईपीएल ट्रॉफी के साथ मंदिर पहुंची नीता अंबानी (फोटो सोर्स-mi twitter)

खेल के मैदान पर अक्सर जब टीमें जीतने के लिए संघर्ष कर रही होती हैं तो मैदान के बाहर बैठे करोड़ों समर्थक अपने चहते खिलाड़ियों और टीम के लिए दुआ मांगते नजर आते हैं। ऐसा ही एक वाकया आईपीएल 2019 के फाइनल मुकाबले में देखने को मिला जहां मुंबई और चेन्नई के बीच खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में ये बता पाना ही मुश्किल था कि आखिर कौन सी टीम इस खिताब पर कब्जा जमाएगी।

वहीं, फैंस भी हांथ जोड़े अपनी पसंदीदा टीम के लिए दुआ मांगते दिखे। सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी का भी वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें वो आखिरी ओवरों में टीम की जीत के लिए प्रार्थना करती नजर आई थी। ऐसा ही एक और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें नीता अंबानी हाथ में आईपीएल ट्रॉफी लिए मंदिर में पहुंची है।

 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि नीता अंबानी मंदिर में इस ट्रॉफी को रखकर पूजा करती नजर आ रही हैं। वहीं पुजारी मंत्रोच्चार के साथ इस पूजा को संपन्न करा रहे हैं। खबरों की मानें तो ये जुहू का मंदिर है और नीता, हैदराबाद में खेले गए फाइनल मुकाबले से लौटकर यहां पूजा करती नजर आई हैं। नीता अंबानी अक्सर मैदान में अपनी टीम को चीयर करती भी नजर आती हैं।

इस फाइनल मैच की अगर बात करें तो मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पोलार्ड की 41 रनों की पारी के चलते सीएसके को 150 रनों का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में उतरी माही सेना में वॉटसन के अलावा कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक मैदान में नहीं टिक सका और वॉटसन (59 गेंद में 80 रन) के रन आउट होते ही सीएसके की उम्मीदें भी इस मैच में छूट गई। मुंबई ने 1 रन से इस मैच को जीतकर चौथी बार आईपीएल खिताब पर अपना कब्जा जमा लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 फाइनल की हार से टूट गया महेंद्र सिंह धोनी का दिल! संजय मांजरेकर बोले- माही को कभी ऐसे नहीं देखा
2 घुटनों से रिस रहा था खून, फिर भी टीम को जिताने के लिए लड़ते रहे शेन वॉटसन, वायरल हुई फोटो
3 IPL 2019: CSK फैंस के गुस्से का ही शिकार बन गए रवींद्र जडेजा, जानें क्या है वजह
ये पढ़ा क्या?
X