ताज़ा खबर
 

जब देविशा का डांस देखकर अपना दिल हार गए थे सूर्यकुमार यादव, जानिए इस क्रिकेटर की लव स्टोरी

mumbai indians, suryakumar yadav, suryakumar yadav love story: मुंबई इंडियंस ने चेन्नई को रोमांचक मुकाबले में 1 रन से शिकस्त देकर इस लीग के खिताब पर चौथी बार अपना कब्जा जमा लिया है।

आईपीएल में धमाल मचाने वाले सूर्यकुमार यादव की जानिए लव स्टोरी

आईपीएल 2019 का रोमांच अब समाप्त हो गया है और मुंबई इंडियंस ने चेन्नई को रोमांचक मुकाबले में 1 रन से शिकस्त देकर इस लीग के खिताब पर चौथी बार अपना कब्जा जमा लिया है। आईपीएल के मुकाबलों की बात करें तो इस सीरीज ने न सिर्फ क्रिकेट के रोमांच को पूरी दुनिया में बढ़ाया है बल्कि कई खिलाड़ियों को एक नई पहचान भी दी है। इस मुकाबले में खेलकर कई खिलाड़ियों ने अंतरराष्ट्रीय करियर में अपनी जगह बनाई है तो कईयों ने लोगों के दिलों पर राज किया है। मैदान पर अपनी प्रतिभा का दम दिखाकर खिलाड़ियों का लोगों के दिलों में जगह बनाना कोई नई बात नहीं है लेकिन आज आपको आईपीएल 2019 के एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताएंगे जो एक लड़की की प्रतिभा के इस कदर दीवाने हुए कि उन्हें अपना हमसफर बनाकर ही दम लिया।

इस सीजन मुंबई के खिलाड़ियों ने कमाल का प्रदर्शन किया लेकिन वहीं अगर बल्लेबाजी की बात करें तो सूर्यकुमार यादव ने कमाल की बल्लेबाजी का मुजायरा पेश किया और क्वालिफायर मुकाबले में 71 रनों की नाबाद पारी के दम पर ही सीएसके को हराकर मुंबई ने फाइनल में अपनी जगह बनाई थी। इसी शानदार पारी की तरह सूर्य की लव स्टोरी भी काफी शानदार है। सूर्यकुमार ने देविशा से वैसे तो 2016 में शादी रचा ली लेकिन इससे पहले वो 5 साल से रिलेशन में थे और दोनों की मुलाकात भी कमाल अंदाज में हुई थी।

ऐसे हुई मुलाकातः खबरों की मानें तो सूर्य और देविशा की मुलाकात 2012 में मुंबई के पोद्दार डिग्री कॉलेज में हुई थी। तब सूर्य 22 साल के थे और 19 साल की देविशा ने 12वीं पास की ही थी। सूर्य तब बीकॉम फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट थे। सूर्य को देविशा के डांस ने उनकी दीवाना बना दिया था और वहीं देविशा को भी सूर्य की बल्लेबाजी करने का अंदाज काफी पसंद था। दोनों के बीच वहीं से एक रिश्ता चला और 5 साल साथ रहने के बाद फिर इन दोनों ने इस रिश्ते को एक नाम दिया और शादी रचा ली।

देविशा साउथ इंडिया से ताल्लुक रखती हैं और इन दोनों की शादी भी साउथ के रिवाज के हिसाब से हुई थी। देविशा अक्सर उन्हें मैदान में चीयर करती नजर आती हैं। इस सीजन अगर सूर्यकुमार के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 15 मुकाबलों में 409 रन बनाए हैं। जिसमें 71 रन की नाबाद पारी उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App