ताज़ा खबर
 

VIDEO: लॉकडाउन में बदला MS Dhoni का लुक, बेटी संग रेस लगाते दिखे

धोनी और जीवा के इस वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा बार देखा गया है। हालांकि, वीडियो पर कमेंट के ऑप्शन को ब्लॉक किया गया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

महेंद्र सिंह धोनी और जीवा के कई वीडियो लॉकडाउन के दौरान सामने आए हैं। (सोर्स-सोशल मीडिया)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भले ही प्लेइंग इलेवन में 9 महीनों से नहीं दिखे हैं, लेकिन वे फैंस के बीच लगातार चर्चा में रहते हैं। धोनी लॉकडाउन में रांची स्थित अपने फॉर्महाउस ‘कैलाशपति’ में हैं। इस दौरान वहां से उनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं। कभी वे घास काटते दिखाई देते हैं, तो कभी बेटी जीवा को लेकर बाइक से घुमते हुए। शुक्रवार यानी 8 मई को उनकी बेटी जीवा के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इसमें धोनी बेटी संग रेस लगाते दिखाई दे रहे हैं।

लॉकडाउन में पहली बार धोनी की साफ तस्वीर भी सामने आई। इससे पहले बाइक चलाते हुए उनकी तस्वीर आई थी, लेकिन वो क्लियर नहीं थी। धोनी इस तस्वीर में नए लुक में नजर आ रहे हैं। उनकी दाढ़ी काफी बढ़ी हुई और सफेद है। तस्वीर देखकर लग रहा है कि धोनी ने बहुत दिनों से बाल भी नहीं काटे हैं। इस वीडियो में धोनी के सामने रेस में जीवा नहीं टिक पाती है। वे एक राउंड पूरा करने के बाद वापसी में बीच में ही रुक जाती हैं। धोनी उन्हें जबरदस्ती दौड़ाते हैं।

धोनी और जीवा के इस वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा बार देखा गया है। हालांकि, वीडियो पर कमेंट के ऑप्शन को ब्लॉक किया गया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। फैंस कह रहे हैं कि शेर अब बूढ़ा हो गया है। वहीं कुछ फैंस ने कहा कि धोनी की उम्र उनके चेहरे पर दिखने लगी है। धोनी पिछली बार क्रिकेट मैदान पर वर्ल्ड कप 2019 में दिखाई दिए हैं। वे आईपीएल से वापसी करने वाले थे, लेकिन कोरोनावायरस के कारण टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है।

 

View this post on Instagram

 

#runninglife post sunset !

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@ziva_singh_dhoni) on


धोनी हाल ही में अपनी पुरानी बाइक YAMAHA RD350 से राइडिंग करते हुए नजर आए थे। धोनी का बाइक प्रेम किसी से भी छुपा नहीं है। उनके गैराज में पुरानी Yamaha RD350 से लेकर आज के समय की अत्याधुनिक Harley Davidson तक मौजूद हैं। इससे पहले भी कई बार देखा गया है कि जब भी धोनी को समय मिलता है वो अपनी बाइक्स के साथ समय गुजारते हैं। कई बार उन्हें अपनी बाइक्स की साफ सफाई करते हुए देखा गया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पाकिस्तानी क्रिकेटरों संग खेल भारतीय टीम को हरा चुके हैं MS Dhoni, 61 गेंद पर 91 रन जड़ बने थे मैन ऑफ द मैच
2 VIDEO: ‘38-39 साल की उम्र में ले लू्ंगा संन्यास’ रोहित शर्मा ने डेविड वॉर्नर को बताया अपना रिटायरमेंट प्लान
3 क्या सचिन तेंदुलकर ने की थी बॉल टैंपरिंग? जब सौरव गांगुली समेत 6 खिलाड़ियों पर लगा था प्रतिबंध
ये पढ़ा क्या?
X