ताज़ा खबर
 

साक्षी धोनी ने जीवा के साथ शेयर की तस्वीर, महेंद्र सिंह धोनी के दोस्त ने किया ऐसा कमेंट; देखें PICS

साक्षी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट किए हैं। साक्षी के वीडियोज और तस्वीरें देखने से पता चलता है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का दूसरा सेशन शुरू होने से पहले माही परिवार संग पहाड़ों पर अपना समय बिता रहे हैं।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 23, 2021 12:39 PM
महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। (सोर्स- इंस्टाग्राम/साक्षी सिंह धोनी)

साक्षी धोनी (Sakshi Singh Dhoni) इन दिनों पति महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) और बेटी जीवा (Ziva Singh Dhoni) के साथ हिमाचल की वादियों में अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी एक्टिविटीज और लोकेशन के बारे में अपडेट भी कर रही हैं।

साक्षी ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट किए हैं। साक्षी के वीडियोज और तस्वीरें देखने से पता चलता है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 का दूसरा सेशन शुरू होने से पहले माही परिवार संग पहाड़ों पर अपना समय बिता रहे हैं। साक्षी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें वह अपनी फ्रेंड्स के साथ नजर आ रही हैं। साक्षी ने बेटी जीवा के साथ खींची गईं कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हैं। लोग उन्हें लाइक करने के साथ-साथ उन पर अपने कमेंट्स और रिएक्शन भी दे रहे हैं।

कमेंट्स और रिएक्शन देने वालों में ब्रिटिश एक्ट्रेस, सिंगर, टीवी प्रजेंटेटर सोफी चौधरी, नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स की बेटी मसाबा गुप्ता और महेंद्र सिंह धोनी को अपना भाई और दोस्त मानने वाले हितेश सांघवी भी शामिल हैं। साक्षी ने एक तस्वीर पोस्ट की है, उसमें वह अपने कॉटेज से पहाड़ की खूबसूरती निहार रही हैं। उनके साथ उनकी बेटी भी है। साक्षी ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ‘पहाड़ों के लिए वही प्यार!’ उन्होंने अपनी पोस्ट को lifeinthehills पर टैग भी किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r)

उनकी इस तस्वीर पर सोफी चौधरी ने रेड हार्ट वाली कई इमोजी पोस्ट की। मसाबा गुप्ता ने भी ऐसा ही किया। हितेश सांघवी ने लिखा, ‘बहुत ही सुंदर लग रहा है।’ इसके बाद उन्होंने हार्ट आइज और स्माइलिंग फेस वाली इमोजी भी पोस्ट की हैं।

हितेश सांघवी बॉलीवुड सेलेब्स के बीच भी बहुत लोकप्रिय हैं। हितेश सांघवी का एक ऐसी फिल्म बनाने का सपना है, जो बाहुबली से 10 गुना बड़ी हो। सूत्रों के मुताबिक, बॉलीवुड के कई निर्देशकों और जाने-माने अभिनेताओं के साथ उनकी बातचीत चल रही है। वह फिल्म बनाने के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं।

Next Stories
1 EURO 2020: इंग्लैंड 9 साल बाद ग्रुप में टॉप पर रहा, लुका मोड्रिक के अनोखे रिकॉर्ड से क्रोएशिया नॉकआउट में पहुंचा; स्कॉटलैंड का बैडलक जारी
2 इंस्टाग्राम पर 9 क्रिकेटर्स को फॉलो करती हैं सचिन तेंदुलकर की बेटी, सारा तेंदुलकर की लिस्ट में शुभमन गिल भी हैं शामिल
3 PSL 6: पेशावर रिकॉर्ड चौथी बार फाइनल में पहुंचा, शोएब मलिक की तूफान में उड़ा इस्लामाबाद; फाइनल में मुल्तान से होगी टक्कर
ये पढ़ा क्या?
X