ताज़ा खबर
 

MS Dhoni की बेटी जीवा की गोद में बच्चा लिए तस्वीर वायरल, साक्षी ने शेयर की हैं फोटोज

साक्षी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इसमें उनकी बेटी जीवा सिंह धोनी एक नवजात को गोद में लिए हुए दिख रही हैं। बस फिर क्या था। उनकी यह पोस्ट बहुत तेजी से वायरल हो गई।

Ziva Singh Dhoni Sakshi Singh Dhoniमहेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने इसी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

युजवेंद्र चहल ने 8 अगस्त 2020 को अपनी इंगेजमेंट की खबर देकर सबको चौंका दिया था। सोमवार को यह काम महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी ने किया। साक्षी ने 10 अगस्त 2020 को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। इसमें उनकी बेटी जीवा सिंह धोनी एक नवजात को गोद में लिए हुए दिख रही हैं। बस फिर क्या था। उनकी यह पोस्ट बहुत तेजी से वायरल होने लगी। एक घंटे के अंदर ही इसे करीब 2 लाख लोग लाइक कर चुके थे, जबकि 1500 से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके थे।

इसमें से ज्यादातर लोगों को इस बात का कौतूहल है कि आखिर यह किसका बच्चा है। खास यह है यही तस्वीर जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर हुई है। उनकी पोस्ट भी बहुत वायरल हो रही है। दोनों ही अकाउंट्स पर लगभग एक ही समय तस्वीरें पोस्ट की गई हैं। जीवा के अकाउंट्स पर पोस्ट की तस्वीर को एक घंटे के भीतर करीब 1.5 लाख लोग लाइक कर चुके थे। बता दें कि जीवा के इंस्टाग्राम पर कोई कमेंट नहीं कर सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। फैंस साक्षी से सवाल कर रहे हैं। akay6470 ने लिखा, यह बेबी आपका है क्या? ayaan002 ने लिखा, आप दोनों को बधाइयां। thegodfather9866 ने कमेंट करके पूछा, क्या यह आपका बच्चा है? _aditibehera_ ने लिखा, यह बेटा है या बेटी? sahithya.reddy_p ने लिखा, कौन है यह?

हालांकि, कुछ फैंस इसे हार्दिक पंड्या का भी बेटा बता रहे हैं। urs_truly_ahmed_3 ने लिखा, हार्दिक का बच्चा। shreetama_roy2209 ने कमेंट किया, मेरा मानना है कि यह हार्दिक का ही बेटा है। pari_rao12 ने लिखा, संभवतः यह हार्दिक सर का बेबी है। alchem.90 ने लिखा, किसी मित्र या रिश्तेदार का बेबी होगा। वहीं, kumundrasinh2401 ने लिखा, छोटे हार्दिक हैं क्या?

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘भारत बिकाऊ नहीं है,’ यह कह मेजर ध्यानचंद ने 15 अगस्त को ही ठुकराया था एडॉल्फ हिटलर का प्रस्ताव
2 अजहरुद्दीन स्टाइल नहीं हेल्थ इश्यू के कारण हमेशा खड़ा रखते हैं कॉलर, सफेद हेलमेट पहनने की भी थी खास वजह
3 IPL 2021: लीग के 14वें सीजन के लिए बीसीसीआई नहीं करेगा क्रिकेटरों की नीलामी, ये हैं 4 अहम कारण
IPL 2020 LIVE
X