ताज़ा खबर
 

VIDEO: ऑस्ट्रेलिया में जब 87 साल की अपनी फैन से मिले एमएस धोनी, कुछ इस तरह बिताया वक्त

IND VS AUS: टेस्ट मैच में ऐतिहासिक जीत के बाद तीन वनडे मैचौं की सीरीज के मुकाबले 12, 15 और 18 जनवरी को खेले जाने हैं। ऐसे में धोनी समेत रोहित शर्मा, शिखर धवन और रायडू जैसे खिलाड़ी मैदान में जमकर अभ्यास करते दिख रहे हैं।

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी एमएस धोनी (फोटो सोर्स-aabhas raj twitter)

टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर और पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने अपनी प्रतिभा और कूल अंदाज के कारण पूरी दुनिया में नाम कमाया है। दुनिया के किसी भी कोने में धोनी मौजूद हों तो उनकी एक झलक पाने के लिए उनके फैंस उनका घंटों इंतजार करते हैं । बूढ़ें, बच्चे और जवान सभी इस खिलाड़ी को पसंद करते हैं। वहीं, अगर धोनी की बात करें तो ये दिग्गज क्रिकेटर कभी भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करता है और अक्सर उनके फैंस से मिलने का अंदाज सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहता है। इन दिनों धोनी टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर हैं जहां 12 जनवरी से शुरू हो रही तीन वनडे मैचों की सीरीज का आगाज हो रहा है। सिडनी के मैदान पर अभ्यास कर रहे एमएस धोनी का एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी एक 87 साल की फैंस के साथ वक्त बिताते नजर आ रहे हैं।

भारत को विश्वकप चैंपियन बनाने वाले इस खिलाड़ी ने सिडनी के मैदान पर अभ्यास के बाद जब अपनी 87 वर्षीय महिला फैन को देखा तो चेहरे पर स्माइल लिए उनके साथ गर्मजोशी से मिलते नजर आए। वो काफी वक्त से उनका इंतजार कर रही थीं ऐसे में धोनी उनके पास बैठे और उनसे बात की। उनसे मिलकर एडिथ नार्मैन नामक इस महिला की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहा । खैर धोनी की ये पुरानी आदत है कि जब भी वो अपने फैंस से मिलते हैं तो बड़ी ही उदारता से उनके साथ बात करते हैं।

 

बता दें कि धोनी करीब 2 महीने के गैप के बाद टीम इंडिया के साथ जुड़ रहे हैं। टेस्ट मैच में ऐतिहासिक जीत के बाद तीन वनडे मैचौं की सीरीज के मुकाबले 12, 15 और 18 जनवरी को खेले जाने हैं। ऐसे में धोनी समेत रोहित शर्मा, शिखर धवन और रायडू जैसे खिलाड़ी मैदान में जमकर अभ्यास करते दिख रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App