ताज़ा खबर
 

जब फुटबॉल मैदान पर एमएस धोनी और टेनिस स्टार लिएंडर पेस की हुई ‘भिड़ंत’, देखें तस्वीरें

एमएस धोनी इंग्लैंड में हुए विश्वकप मुकाबले के बाद से टीम इंडिया से दूर हैं। वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई सीरीज में भी धोनी को शामिल नहीं किया गया।

एमएस धोनी और टेनिस स्टार लिएंडर पेस (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी एमएस धोनी और टेनिस के दिग्गज खिलाड़ी लिएंडर पेस ने अपने स्वाभाविक खेल को छोड़कर फुटबॉल के मैदान पर अपना जलवा बिखेरा। खास बात रही कि अपने-अपने क्षेत्र में महानता का दर्जा पाने वाले ये दोनों खिलाड़ी एक साथ खेलते नजर आए और चैरिटी के लिए उन्होंने अपना जलवा बिखेरा।

एमएस धोनी की ब्रैंडिंग का कामकाज देखने वाली कंपनी रहिती स्पोर्ट्स ने सोमवार को एक इस मैच की कुछ तस्वीरें अपने फेसबुक पेज पर शेयर कीं। इन तस्वीरों में धोनी और लिएंडर पेस फुटबॉल खेलते दिख रहे हैं। उनके साथ कुछ अन्य क्रिकेटर्स भी शामिल हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रहिती स्पोर्ट्स ने अपने कैप्शन में लिखा कि कप्तान कूल: एम एस धोनी भारतीय टेनिस खिलाड़ी लिएंड़र पेस के साथ मुंबई में चैरिटी फुटबॉल मैच के लिए।

बता दें कि एमएस धोनी इंग्लैंड में हुए विश्वकप मुकाबले के बाद से टीम इंडिया से दूर हैं। वेस्टइंडीज और साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई सीरीज में भी धोनी को शामिल नहीं किया गया। इसी बीच धोनी के संन्यास की खबरों ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी। हालांकि दिग्गज खिलाड़ी की तरफ से अभी ऐसा कोई भी बयान सामने नहीं आया है। वो इन दिनों अपने परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिता रहे हैं।  (एजेंसी इनपुट के साथ)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 प्रियंका चोपड़ा को मिस करने पर मैरीकॉम को देखते हैं निक जोनस, ‘The Sky Is Pink’ की एक्ट्रेस ने खुद खोला राज
2 रोहित शर्मा की तारीफ करने पर ट्रोल हुए वीरेंद्र सहवाग, रविंद्र जडेजा ने भी यूजर की बात का समर्थन किया
3 साइना नेहवाल ने डेनमार्क ओपन में खेलने के लिए विदेश मंत्रालय से मांगी मदद; 15 से है टूर्नामेंट, अभी नहीं मिला वीजा
ये पढ़ा क्या...
X