ताज़ा खबर
 

VIDEO: MS Dhoni ने दाढ़ी को लेकर की थी सुरेश रैना की खिंचाई, अब खुद की दाढ़ी दिख रही सफेद

धोनी पिछली बार क्रिकेट मैदान पर वर्ल्ड कप 2019 में दिखाई दिए हैं। वे आईपीएल से वापसी करने वाले थे, लेकिन कोरोनावायरस के कारण टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है।

महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की ओर से खेलते हैं। (सोर्स-सोशल मीडिया)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने शनिवार यानी 9 मई को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी और सुरेश रैना दिखाई दे रहे हैं। धोनी ने रैना को गले लगाने के बाद धीरे से कहा- दाढ़ी सफेद हो गया। लगभग 2 महीने पहले धोनी ने जब ये बोला था तब उन्हें अंदाजा भी नहीं होगा कि 2 महीने बाद उनकी दाढ़ी सफेद दिखाई देगी। शुक्रवार यानी 8 मई को जीवा धोनी के अकाउंट से शेयर किए गए वीडियो में धोनी की दाढ़ी सफेद दिखाई दे रही है।

वीडियो तब की है जब चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी आईपीएल के 13वें सीजन की तैयारी के लिए चेन्नई स्थित चेपक स्टेडियम में पहुंचे थे। रैना वहां धोनी से पहले पहुंच गए थे। वे टीम की तस्वीरों को देख रहे थे। इसी बीच धोनी पहुंच गए। दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे से गले मिले। इसी दौरान धोनी ने उनसे कहा दिया, ‘दाढ़ी सफेद हो गया।’ इस पर आस-पास मौजूद सभी आदमी हंसने लगे। धोनी फिर वहां से चले गए।


लॉकडाउन में पहली बार धोनी की साफ तस्वीर भी सामने आई थी। इससे पहले बाइक चलाते हुए उनकी तस्वीर आई थी, लेकिन वो क्लियर नहीं थी। धोनी इस तस्वीर में नए लुक में नजर आ रहे हैं। उनकी दाढ़ी काफी बढ़ी हुई और सफेद है। तस्वीर देखकर लग रहा है कि धोनी ने बहुत दिनों से बाल भी नहीं काटे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कहा कि अपना शेर अब बूढ़ा हो रहा है।

धोनी पिछली बार क्रिकेट मैदान पर वर्ल्ड कप 2019 में दिखाई दिए हैं। वे आईपीएल से वापसी करने वाले थे, लेकिन कोरोनावायरस के कारण टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है। रैना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि धोनी पहले से ज्यादा बेहतर खेल रहे हैं। उनमें अभी काफी क्रिकेट बची हुई है। उन्हें भारत के लिए अभी भी खेलना चाहिए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब महिला क्रिकेटर से पूल पर मिलने वाले थे रविंद्र जडेजा, वायरल हो गया चैट
2 इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने VIDEO पोस्ट कर विराट कोहली का उड़ाया मजाक, भारतीय फैंस ने याद दिलाए आंकड़े
3 ‘इस साल मुश्किल है T20 वर्ल्ड कप’, रोहित शर्मा संग Instagram चैट पर डेविड वार्नर ने जताई आशंका
ये पढ़ा क्या...
X