ताज़ा खबर
 

VIDEO: लॉकडाउन में सामने आया MS Dhoni का नया क्रश, बाइक के दीवाने माही रांची में ट्रैक्टर चलाते दिखे

वीडियो में धोनी ट्रैक्टर को ड्राइव करना सीख रहे हैं। ट्रैक्टर पर उनके साथ एक व्यक्ति और भी खड़ा है। वह शायद उन्हें ट्रैक्टर चलाने को लेकर निर्देश दे रहा है। माही भी उस व्यक्ति से गेयर, लीवर आदि के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश करते दिख रहे हैं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 3, 2020 12:13 PM
Anand mahindra, Anand Mahindra tweet about ms dhoni , Ms Dhoni buy a Tractor, Mahendra Singh Dhoni, CSK, love, tractors, cricket,sports,ms dhoni,chennai super kings,csk,instagram, Ms Dhoni video with tractor, Ms Dhoni tractor image एमएस धोनी ने ये ट्रैक्टर 8 लाख रुपये में खरीदा है।

महेंद्र सिंह धोनी की बाइक्स के प्रति दीवानगी तो दुनिया जानती है, लेकिन लॉकडाउन में उन्होंने एक नया शौक पाल लिया है। वह 4 पहिए वाले इस वाहन की सवारी करना सीख रहे हैं। चौंकिए नहीं, हम उनकी किसी नई कार या एसयूवी की नहीं कर रहे हैं, बल्कि उनका यह नया वाहन है ट्रैक्टर।

जी हां, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में उनकी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने अपने सोशल मीडिया पर उनका ट्रैक्टर सीखने वाला वीडियो भी पोस्ट किया है। इसके कैप्शन में उसने लिखा, क्या होगा अगर थाला (कप्तान) धोनी अपने इस नए बीस्ट पर सवार होकर राजा (इलैया राजा) से मिलने जाएं। राजा महाराजा से मिलेंगे।

वीडियो में धोनी ट्रैक्टर को ड्राइव करना सीख रहे हैं। ट्रैक्टर पर उनके साथ एक व्यक्ति और भी खड़ा है। वह शायद उन्हें ट्रैक्टर चलाने को लेकर निर्देश दे रहा है। माही भी उस व्यक्ति से गेयर, लीवर आदि के बारे में जानकारी हासिल करने की कोशिश करते दिख रहे हैं। थोड़ी देर चलाने के बाद माही ट्रैक्टर को एक जगह खड़ा कर देते हैं।

माना जा रहा है कि उन्होंने यह ट्रैक्टर अपने फॉर्म हाउस के लिए खरीदा है या खरीदने जा रहे हैं। वीडियो को देखने से यह भी स्पष्ट हो रहा है कि वह रांची की सड़क पर ही हैं। इसका अंदाजा धोनी के कपड़ों से हो जाता है।

दरअसल, उसी दिन साक्षी धोनी ने पति माही और बेटी जीवा का एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। उसमें धोनी और जीवा बाइक की सवारी करते दिख रहे हैं। साक्षी मंगलवार को इंस्टाग्राम पर लाइव थीं। वह पिता-पुत्री की इस मस्ती को देख रही थीं। उन्होंने इस पूरी घटना को रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। साक्षी के मुताबिक माही ‘क्रेजी लाइटिंग’ कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

What if Thala Dhoni met Raja Sir in his newest beast! #SuperBirthday #Ilayaraja #ManiRatnam

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

 

View this post on Instagram

 

When ‘crazy lightning’ and ‘happiness’ are rolled into one! #VaaMaaMinnal #ThalaDharisanam VC: @sakshisingh_r

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on


धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसे अब तक करीब 3 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। फैंस वीडियो को लेकर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। csksuperstore ने लिखा, ‘किंग से मिले राजा!’ imvicky18 ने लिखा, ‘किसान माही।’

meet_mean_ahh ने लिखा, ‘माही भाई ने आज एक ट्रैक्टर खरीदा और मैंने एक बाइक। भाई कनेक्शन भी कमाल की चीज है। बस हो गया तो हो गया। वाईफाई ब्लूटूथ से भी ज्यादा स्ट्रॉन्ग है अपना कनेक्शन। वह सिर्फ स्टार नहीं दुनिया है मेरी।’ _mr.ronnie_patel ने लिखा, ‘भाग भाग भाग देखो शेर आया शेर।’ thedhavalpadhiyar ने भी ऐसा ही कमेंट करते हुए लिखा, ‘भाग भाग शेर आया शेर।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 वसीम अकरम का गली क्रिकेट से हुआ था सीधे इंटरनेशनल डेब्यू; डायबिटीज भी नहीं तोड़ पाई हौसला, बने नंबर वन गेंदबाज
2 ‘मेरे मुवक्किल ने कभी नहीं कहा कि हर मैच फिक्स होता है,’ मैच फिक्सिंग के आरोपी संजीव चावला के वकील का दावा
3 अगस्त-सितंबर में मैदान पर उतर सकती है ‘विराट बिग्रेड’, जानिए बीसीसीआई का क्या है प्लान