ताज़ा खबर
 

VIDEO: RCB के खिलाफ मैच से पहले पुराने अंदाज में नजर आए धोनी, नेट पर लगाए जमकर शॉट्स

CSK, MS Dhoni: चेन्नई के घरेलू स्टेडियम चेपॉक में धोनी सुरेश रैना और अंबाती रायडू के साथ नेट पर बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आए। इस दौरान धोनी करीब 140 संकेड तक लगातार बल्ला घूमाते दिखाई पड़े।

Author Published on: March 17, 2019 8:19 PM
चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मिलने मैदान में घुसा फैन। (फोटो सोर्स- ट्विटर/csk)

IPL 2019: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस सीजन एक बार फिर आईपीएल में चेन्नई की कमान संभालते नजर आएंगे। चेन्नई का पहला मुकाबला भारतीय कप्तान विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से 23 मार्च शनिवार को होना है। धोनी इस मैच के लिए टीम के साथ शुक्रवार देर रात को ही जुड़े हैं। चेन्नई के घरेलू स्टेडियम चेपॉक में धोनी सुरेश रैना और अंबाती रायडू के साथ नेट पर बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आए। इस दौरान धोनी करीब 140 संकेड तक लगातार बल्ला घूमाते दिखाई पड़े। सीएसके ने अपने ऑफिशयली ट्विटर अकाउंट पर धोनी का एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में धोनी नेट पर बड़े-बड़े शॉट्स लगाते दिखाई पड़ रहे हैं। धोनी ने इस दौरान हर तरह के शॉट्स लगाए। स्पिनर्स के खिलाफ धोनी आगे बढ़कर खेलने की रणनीति बनाते नजर आए तो वहीं तेज गेंदबाजों को पीछे हटकर शॉट्स लगाया।

गेंदबाजी में शार्दुल ठाकुर, कर्ण शर्मा और दीपक चाहर ने अभ्यास किया। वहीं बल्लेबाजी में महेंद्र सिंह धोनी, अंबाती रायुडू और रैना के अलावा केदार जाधव भी अभ्यास करने आए। केदार हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज खेलने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे। धोनी को मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग और बल्लेबाजी कोच माइक हसी से चर्चा करते देखा गया।

फ्लेमिंग और हसी की देखरेख में धोनी, रायुडू, जाधव, सुरेश रैना और अन्य बल्लेबाज नेट पर अभ्यास करते देखे गये। हसी ने उम्मीद जतायी कि टीम पिछले साल की सफलता को फिर से दोहराने में सफल रहेगी। उन्होंने कहा, ‘‘चेन्नई सुपरकिंग्स जैसी टीम के साथ हमेशा अपेक्षाएं होती हैं लेकिन मुझे लगता है कि हम पिछले सत्र से काफी प्रेरणा ले सकते हैं।’’

Pro Kabaddi League 2019
  • pro kabaddi league stats 2019, pro kabaddi 2019 stats
  • pro kabaddi 2019, pro kabaddi 2019 teams
  • pro kabaddi 2019 points table, pro kabaddi points table 2019
  • pro kabaddi 2019 schedule, pro kabaddi schedule 2019

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories