ताज़ा खबर
 

फाइनल की हार से टूट गया महेंद्र सिंह धोनी का दिल! संजय मांजरेकर बोले- माही को कभी ऐसे नहीं देखा

ipl 2019, ms dhoni, sanjay manjrekar: मुंबई इंडियंस की टीम ने आखिरी गेंद तक चले रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग को 1 रन से हराकर चौथी बार आईपीएल खिताब पर अपना कब्जा जमा लिया है।

एमएस धोनी। (फोटो: इंडियन एक्सप्रेस)

आईपीएल 2019 का रोमांच अब समाप्त हो गया है और मुंबई इंडियंस की टीम ने आखिरी गेंद तक चले रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग को 1 रन से हराकर चौथी बार आईपीएल खिताब पर अपना कब्जा जमा लिया है। एक समय लग रहा था कि सीएसके की टीम इस मैच को आसानी से जीत जाएगी लेकिन वॉटसन के आउट होते ही उसकी उम्मीदों को झटका लगा। इस हार से चेन्नई के फैंस तो काफी दुखी हैं ही लेकिन एमएस धोनी को भी इस खिताब के न जीत पाने का मलाल है और वो टूट गए हैं। ऐसा कहना है भारत के कमेंटेटर और पूर्व खिलाड़ी संजय मांजरेकर का।

संजय ने मैच के बाद ट्विटर पर लिखा कि फाइनल मैच के बाद जब मैं धोनी से बात कर रहा था तो उनकी बात सुनकर मुझे काफी दुख हो रहा था। मैने धोनी को पहले कभी ऐसा नहीं देखा था, वो अंदर से काफी टूटे नजर आ रहे थे। बता दें कि मैच के बाद एमएस धोनी ने कहा था कि इस मैच में दोनों ही टीमों ने कई गलतियां की लेकिन जिस टीम ने कम गलती की वो इस मैच को जीत गया। इसके बाद धोनी ने कहा था कि हमने इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया और हमारे मध्यक्रम की बल्लेबाजी ने भी काफी निराश किया।

इस फाइनल मैच की अगर बात करें तो मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पोलार्ड की 41 रनों की पारी के चलते सीएसके को 150 रनों का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में उतरी माही सेना में वॉटसन के अलावा कोई भी बल्लेबाज ज्यादा देर तक मैदान में नहीं टिक सका और वॉटसन (59 गेंद में 80 रन) के रन आउट होते ही सीएसके की उम्मीदें भी इस मैच में छूट गई। मुंबई ने 1 रन से इस मैच को जीतकर चौथी बार आईपीएल खिताब पर अपना कब्जा जमा लिया है।

Next Stories
1 घुटनों से रिस रहा था खून, फिर भी टीम को जिताने के लिए लड़ते रहे शेन वॉटसन, वायरल हुई फोटो
2 IPL 2019: CSK फैंस के गुस्से का ही शिकार बन गए रवींद्र जडेजा, जानें क्या है वजह
3 रैंडी ऑर्टन से लेकर WWE के ये रेसलर्स, रिंग के बाहर भी नहीं करते हैं रोमन रेंस को पसंद
ये पढ़ा क्या?
X