ताज़ा खबर
 

VIDEO: ‘मैं महेंद्र सिंह धोनी को लंबे बालों में देख लेती तो शादी नहीं करती,’ लाइव चैट में साक्षी का खुलासा

महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी की शादी को जुलाई 2020 में 10 साल हो जाएंगे। साक्षी ने कहा, ‘यह एक अच्छा सफर रहा है। मैंने माही की वजह से सबकुछ देख लिया।’

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 1, 2020 12:33 PM
MS Dhoni and Sakshi Dhoni 850महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी की शादी को जुलाई 2020 में 10 साल हो जाएंगे।

महेंद्र सिंह धोनी पिछले 10 महीने से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं। उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच पिछले साल जुलाई में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। उनकी इस साल मार्च में आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी होनी थी। हालांकि, कोविड-19 महामारी के कारण दुनिया की इस सबसे महंगी घरेलू क्रिकेट लीग को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

इस दौरान कई बार धोनी के रिटायरमेंट की अफवाहें उड़ीं। लॉकडाउन के दौरान कई लोगों ने उन्हें इंस्टाग्राम लाइव पर लाने की कोशिश की, लेकिन कोई सफल नहीं हुआ। हालांकि, उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने जरूर इंस्टाग्राम लाइव चैट ( Instagram Live Chat ) में कई खुलासे किए। काबिलेगौर है कि साक्षी ने पहली बार 31 मई 2020 को इंस्टाग्राम लाइव चैट की।

साक्षी ने भी चेन्नई सुपरकिंग्स की एंकर रूपा रमानी से इंस्टाग्राम लाइव चैट की। साक्षी ने रूपा को बताया, ‘यह मेरा पहला इंस्टाग्राम लाइव है। माही ने कहा कर लो, कोई बड़ी बात नहीं। मेरे इंस्टाग्राम पर सभी माही के फैन हैं, मेरे नहीं। इसके लिए उन्हें शुक्रिया कहना चाहिए। हम लॉकडाउन में घर में ही रहते हैं। सिर्फ धोनी क्रिकेट की प्रैक्टिस के लिए जाते हैं।

इस दौरान साक्षी ने खुलासा किया कि यदि मैं लंबे बालों में माही को देख लेती तो कतई शादी नहीं करती। साक्षी ने बताया, ‘भाग्य से मैंने उन्हें कभी लंबे बालों में नहीं देखा। अगर मैं उन्हें लंबे में देख लेती तो शादी नहीं करती। भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि मैं उनसे छोटे बालों में मिली।

साक्षी के मुताबिक, शादी से पहले वह धोनी के बारे में ज्यादा नहीं जानती थी।उन्होंने कहा, ‘ मुझे सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, वीवीएस लक्ष्मण के बारे में पता था। मुझे सिर्फ इतना मालूम था कि एक पहाड़ी आदमी है जिसके लंबे बाल हैं। हालांकि, जब मैं धोनी से मिली थी तो उनके बाल छोटे थे।’

 

View this post on Instagram

 

#WhistlePodu @ruphas

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on


माही और साक्षी की शादी को जुलाई में 10 साल हो जाएंगे। साक्षी ने कहा, ‘यह एक अच्छा सफर रहा है। मैंने माही की वजह से सबकुछ देख लिया। उससे पहले मैं कॉलेज में थी। शादी हो गई। उनके साथ मैंने सबकुछ सीखा और दुनिया देखी।’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: महेंद्र सिंह धोनी के PUBG प्रेम पर साक्षी बोलीं, ‘उनका दिमाग बहुत तेज, बेडरूम में भी खेलते हैं गेम’
2 Happy B’Day: प्यार में धोखा खा चुका हैं दिनेश कार्तिक, एक छक्के ने खत्म किया था 12 साल का ‘वनवास’
3 साक्षी धोनी के Instagram Live में हुई युजवेंद्र चहल की एंट्री, MS Dhoni की वाइफ को दिया लूडो का चैलेंज
IPL 2020: LIVE
X