ताज़ा खबर
 

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को लेकर भावुक हुए धोनी, कहा- रम और कोक का परफेक्‍ट मिक्‍स है CSK

IPL: विंडीज के साथ खेली गई वनडे सीरीज के बाद एमएस धोनी अब ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली वनडे सीरीज में नजर आएंगे।

N Srinivasan, MS dhoni, ms dhoni and team india, N Srinivasan and ms dhoniमहेंद्र सिंह धोनी (फोटो सोर्स-CSK TWITTER)

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी और पूर्व कप्तान एमएस धोनी इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में होने वाली वनडे सीरीज से पहले भारत में ही आराम फरमा रहे हैं। ऐसे में बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एम श्रीनिवासन की किताब ‘Defying The Paradigm, के विमोचन के मौके पर 28 दिसंबर को धोनी ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। इस कार्यक्रम में धोनी ने अपनी आईपीएल की टीम चेन्नई सुपरकिंग के बारे में बात करते हुए बताया कि इस टीम से मेरे करियर में एक रम और कोक जैसा एक परेफेक्ट मिक्स आया है। इस किताब का विमोचन तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पलानीस्वामी के हांथों हुआ जिसकी पहली कॉपी एमएस धोनी को ही सौंपी गई।

इस मौके पर धोनी ने कहा कि उन्होंने कभी सोचा नहीं था कि आईपीएल के पहले सीजन की नीलामी में उन्हें सीएसके द्वारा खरीदा जाएगा जिसके मालिक श्रीनिवासन हैं। उन्होंने कहा कि ये मेरे लिए एक परफेक्ट मिक्स की तरह है। धोनी, श्रीनिवासन की तारीफ करते हुआ कहा कि वो जितना क्रिकेट खेलने से प्यार करते हैं उतना ही उन्हें गोल्फ खेलना भी पसंद है।

 

धोनी ने बताया कि मुझे अपने करियर में इनसे काफी कुछ सीखने को मिला है, खासकर मैं लंबे समय से सीएसके के साथ हूं जहां मैने काफी कुछ सीखा ये मेरे लिए रम और कोक के परफेक्ट मिक्स की तरह है। उन्होंने कहा कि आप उसे पसंद कर सकते हैं या नापसंद कर सकते हैं लेकिन इग्नोर नहीं कर सकते। इस कार्यक्रम में सुनील गावस्कर, कपिल देव, द्रविड़, वीवीएस लक्ष्मण, वीरेंद्र सहवाग और गंभीर जैसे कई दिग्गज खिलाड़ी मौजूद रहे। बता दें कि विंडीज के साथ खेली गई वनडे सीरीज के बाद एमएस धोनी अब ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली वनडे सीरीज में नजर आएंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND VS AUS: ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसकों ने कप्तान कोहली को कहे अपमानजनक शब्द, विराट ने दिया ऐसा रिएक्शन
2 VIDEO: कैच पकड़ते-पकड़ते फटी शॉन पोलाक की पैंट, टीवी पर पूरी दुनिया ने लाइव देखा
3 जब वर्ल्ड कप मैच में सकलैन मुश्ताक ने हैट्रिक लेकर मचाई थी सनसनी, जानिए इस दिग्गज के बारे में कुछ दिलचस्प बातें
ये पढ़ा क्या?
X