ताज़ा खबर
 

वर्ल्ड कप 2019 में रन आउट होने पर एमएस धोनी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- खुद को कोसता रहा कि डाइव क्यों नही मारी

IND vs NZ, Semi Final: इस मुकाबले में टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब थी लेकिन जडेजा और धोनी ने टीम को जीत के करीब पहुंचाया था।

एमएस धोनी (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज एमएस धोनी जब भी मैदान में बल्ला लिए मौजूद होते हैं तो फैंस को विश्वास होता है कि परिस्थितियां कितनी भी विपरीत क्यों न हों वह अपनी टीम को जीत दिला ही देंगे। ऐसी ही एक उम्मीद आईसीसी वर्ल्ड सेमीफाइनल में भी करोड़ों फैंस को थी जब एमएस धोनी न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में हाथ में बल्ला लिए क्रीज पर डटे थे। लेकिन, धोनी के रन आउट होते ही सभी की उम्मीदें टूट गई थी। विश्वकप के इस मुकाबले के बाद धोनी ने पहली बार इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ी है।

इंडिया टुडे के बोरिया मजूमदार के साथ बातचीत के दौरान महेंद्र सिंह धोनी ने वर्ल्ड कप में अपने रन आउट को लेकर बात करते हुए कहा कि। मुझे अफसोस है कि मैने उस दिन डाइव क्यों नहीं लगाई। उन्होंने कहा कि मैं अपने आप से कह रहा था, मैं क्यों डाइव नहीं लगा पाया।उन दो इंच को लेकर मैं अपने आप से लगातार कह रहा था- एमएस धोनी, तुम्हें डाइव लगाना चाहिए था।

बता दें कि इस मुकाबले में टीम इंडिया की शुरुआत बेहद खराब थी लेकिन जडेजा और धोनी ने टीम को जीत के करीब पहुंचाया था। जडेजा के आउट होने के बाद भारत को जीत के लिए 10 गेंद में 25 रनों की जरूरत थी लेकिन गप्टिल के एक शानदार थ्रो ने धोनी को रन आउट कर दिया था। इसके बाद भारत की उम्मीदों को झटका लगा था और भारत यह मुकाबला हारकर विश्वकप की रेस से बाहर हो गया था।

विश्वकप के बाद से एमएस धोनी की टीम में वापसी का इंतजार करोड़ो फैंस कर रहे हैं। लेकिन, अभी तक यह पक्का नहीं हो सका है कि धोनी आखिर टीम में वापसी कब करेंगे।

Next Stories
1 PIC: सुदामा बन मोहम्मद कैफ ने ‘कृष्ण’ के साथ शेयर की फोटो, सोशल मीडिया पर हो रही वाहवाही
2 25 साल की मॉडल और दो बच्चों की मां की फिटनेस पर पूरी टीम हुई लट्टू, रोमियो बनकर हर खिलाड़ी करने लगा मैसेज
3 VIDEO: IPL 2020 में SRH ने मिशेल मार्श पर खेला 2 करोड़ का दांव, बल्लेबाज ने BBL में दिखाया दम और जड़ दिए 8 लंबे छक्के
ये पढ़ा क्या?
X