ताज़ा खबर
 

सहवाग के स्‍कूल पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी तो याद आ गए पुराने दिन, अपना सपना भी बताया

धोनी सहवाग इंटरनेशनल स्कूल पहुंचे थे, जहां उन्होंने बच्चों से मुलाकात की और खुद के स्कूल के दिनों के बारे में बातें की। इसके अलावा उन्होंने अपने सपने के बारे में भी बताया। वीरू द्वारा शेयर किए गए वीडियो में धोनी ने बताया कि वह भी शायद भविष्य में बच्चों के लिए स्कूल खोल सकते हैं।

भारतीय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (फोटो सोर्स- पीटीआई)

भारतीय क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अपने स्कूल के दिन उस वक्त याद आ गए जब वह पू्र्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के स्कूल पहुंचे। सहवाग ने धोनी का एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें विकेटकीपर बल्लेबाज अपने स्कूल के दिनों को याद करते दिख रहे हैं। दरअसल, धोनी सहवाग इंटरनेशनल स्कूल पहुंचे थे, जहां उन्होंने बच्चों से मुलाकात की और खुद के स्कूल के दिनों के बारे में बातें की। इसके अलावा उन्होंने अपने सपने के बारे में भी बताया। वीरू द्वारा शेयर किए गए वीडियो में धोनी ने बताया कि वह भी शायद भविष्य में बच्चों के लिए स्कूल खोल सकते हैं।

सहवाग द्वारा शेयर किए गए वीडियो में धोनी कह रहे हैं, ‘सहवाग इंटरनेशनल स्कूल आना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। यह स्कूल बच्चों को शानदार सुविधाएं प्रदान करता है, लेकिन इन सबसे ज्यादा खुशी की बात यह रही कि यहां आकर मुझे मेरे स्कूल के दिनों की याद आ गई। मैं मानता हूं कि स्कूल एक ऐसी जगह है जहां से हर चीज की शुरुआत होती है। स्कूल में पढ़ाई के साथ-साथ खेल पर भी ध्यान दिया जाना चाहिए। यह बहुत अच्छा स्कूल है, भविष्य में अगर कभी मैं खुद का स्कूल खोलूं तो यहां के ब्लूप्रिंट को जरूर शेयर करूंगा। यहां खेल पर भी बहुत ध्यान दिया जाता है, बच्चों को अच्छी सुविधाएं भी दी जाती हैं। साथ ही बच्चों से बात करके भी बहुत अच्छा लगा। आप लोग प्लीज यहां आइए और सहवाग इंटरनेशनल स्कूल से जुड़िए और हो सकता है अगले साल आप मुझसे यहां मिल सकें।’

बता दें कि सहवाग इंटरनेशनल स्कूल क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग द्वारा खोला गया है। वीरू ने धोनी का वीडियो पोस्ट करते हुए एडमिशन के बारे में भी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि 9711188700 पर कॉक करके या फिर sisj.in पर लॉग इन करके स्कूल में एडमिशन की प्रक्रिया के बारे में जानकारी प्राप्त की जा सकती है। धोनी के अलावा मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी सहवाग के स्कूल जाकर बच्चों से मुलाकात कर चुके हैं। तेंदुलकर ने दिसंबर साल 2016 में सहवाग के स्कूल जाकर बच्चों से बात की थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App