ताज़ा खबर
 

BCCI की कांट्रैक्ट लिस्ट से बाहर होने के बाद रंग में दिखे एमएस धोनी, झारखंड रणजी टीम के साथ नेट में बहाया पसीना

MS Dhoni: धोनी ने 9 जुलाई को भारत के विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है।

Author Published on: January 16, 2020 7:25 PM
एमएस धोनी (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज और पूर्व कप्तान एमएस धोनी को उस वक्त बड़ा झटका लगा जब बीसीसीआई ने उन्हें सेंट्रल कांट्रैक्ट लिस्ट से बाहर का रास्ता दिखा दिया। इससे धोनी के संन्यास की अटकलें एक बार फिर से तेज हो गई हैं। लेकिन, इसी बीच एमएस धोनी झारखंड रणजी टीम के साथ अभ्यास करते दिखे। 38 वर्षीय एमएस धोनी ने अपनी घरेलू टीम झारखंड के साथ रांची में नेट पर जमकर अभ्यास किया।

ऐसे में माना जा रहा है कि धोनी आईपीएल की तैयारियों के लिए खुद को निखार रहे हैं। झारखंड टीम प्रबंधन के करीबी सूत्रों ने पीटीआई से बातचीत के दौरान कहा कि धोनी के आने की खबर उन्हें नहीं थी। लेकिन, इस स्टार खिलाड़ी के आने से टीम के बाकी खिलाड़ियों को काफी मदद होगी।

उन्होंने उम्मीद जताई कि धोनी नियमित रूप से अभ्यास के लिए जाएंगे। इस दौरान धोनी अपने अभ्यास के लिये नई गेंदबाजी मशीन लेकर भी आये। झारखंड की टीम ने जहां लाल गेंद से अभ्यास किया वहीं धोनी ने सफेद गेंद से ही अभ्यास किया।

झारखंड अपना अगला मैच रांची में रविवार से उत्तराखंड के खिलाफ खेलेगी। बता दें कि धोनी ने 9 जुलाई को भारत के विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारने के बाद कोई प्रतिस्पर्धी मैच नहीं खेला है। न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया के साथ जुड़ने की खबरें थी लेकिन टी20 सीरीज के लिए जब टीम की घोषणा हुई तो धोनी का नाम उसमें शामिल नहीं था। ऐसे में अब माना जा रहा है कि धोनी का समय पूरा हो गया है। लेकिन इसको लेकर किसी तरह का कोई आधिकारिक बयान अभी सामने नहीं आया है। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 SAI का शर्मनाक इतिहासः 10 साल में सामने आए 45 यौन शोषण मामले; 29 कोच दागी, लेकिन नहीं हुई ठोस कार्रवाई
2 महेंद्र सिंह धोनी को कांट्रैक्ट से बाहर करने पर BCCI हो रहा ट्रोल, फैंस ने कहा- How Dare You
3 IND vs AUS: राजकोट में विराट कोहली तोड़ सकते हैं रिकी पोंटिंग का बड़ा रिकॉर्ड, सचिन तेंदुलकर की कर सकते हैं बराबरी
ये पढ़ा क्या?
X