ताज़ा खबर
 

MS धोनी की नकल करता दिखा उनका डॉग, पत्नी साक्षी ने पोस्ट किया वीडियो

7 अक्टूबर को पहला टी20 मुकाबला रांची में होगा। यह महेंद्र सिंह धोनी का गृहनगर भी है।

अपने डॉग के साथ खेलते महेंद्र सिंह धोनी।

वनडे सीरीज में 4-1 से रौंदने के बाद टीम इंडिया अब टी20 में अॉस्ट्रेलिया से भिड़ेगी। 7 अक्टूबर को पहला टी20 मुकाबला रांची में होगा। यह महेंद्र सिंह धोनी का गृहनगर भी है। मैच से पहले धोनी अपने घर में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। साथ ही पूर्व कप्तान अपने डॉग के साथ भी खेलते नजर आए। धोनी की पत्नी साक्षी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें धोनी का डॉग उनकी नकल उतार रहा है। इस वीडियो को अब तक 91 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि दो हजार से ज्यादा ने इस पर कमेंट किया है।

बुधवार को वर्ल्ड एनिमल डे भी था। एेसे में कई क्रिकेटर्स ने अपने पालतू जानवरों के साथ तस्वीरें पोस्ट की थीं। उपकप्तान रोहित शर्मा ने भी अपने डॉग के साथ एक फोटो डाली थी। कोलकाता में हुए दूसरे वनडे से पहले महेंद्र सिंह का एक वीडियो लोगों को खूब पसंद आया था। इसमें वह कोलकाता पुलिस शूटिंग रेंज में निशानेबाजी करते दिखे थे। वीडियो शेयर करते हुए कोलकाता पुलिस ने लिखा था कि महान महेंद्र सिंह धोनी ने कुछ समय निकालकर पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में हमारी अत्याधुनिक शूटिंग रेंज में निशानेबाजी का अभ्यास किया। उनका निशाना सांस रोक देने वाला था।

देखें वीडियो ः

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App