ताज़ा खबर
 

महेंद्र सिंह धोनी ने साइकल पर किया गजब का स्टंट, देखें वीडियो

धोनी ने मंगलवार शाम को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, इस वीडियो में धोनी एक साइकिल पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं। धोनी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो दूसरे क्रिकेटर्स की तुलना में बेहद कम डालते हैं।

स्टंट करते एम एस धोनी। (इंस्टाग्राम स्क्रीनशॉट)

भारतीय टीम जुलाई से इंग्लैंड दौर पर है। भारत ने इंगेलैंड को तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 2-1 से मात दी, लेकिन वनडे में इंग्लैंड ने पलटवार करते हुए भारत को 2-1 से शिकस्त दी। अब टेस्ट की असल चुनौती में कौन किसे पटखनी देगा इसके लिए महीने भर से ज्यादा का इंतजार करना पड़ेगा। एक ओर जहां भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट की तैयारियों में जुटी है तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आजकल अपना सारा समय परिवार वालों के साथ व्यतीत कर रहे हैं। धोनी ने मंगलवार शाम को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, इस वीडियो में धोनी एक साइकिल पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं। धोनी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो दूसरे क्रिकेटर्स की तुलना में बेहद कम डालते हैं।

सपना भवनानी के साथ एम एस धोनी। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

धोनी के इस वीडियो के डालने के तुरंत बाद यह वायरल हो गया। वीडियो में धोनी हेडफोंस और चश्मा लगाकर साइकल चला रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने लकड़ी के एक फट्टे को मुंह अपने मुंह में भी रखा हुआ है। इस वीडियो के साथ धोनी ने कैप्शन में लिखा, ”इसे एक बार घर पर करने का प्रयास करें”। बता दें धोनी के फैन लगातार इस वीडियो के नीचे उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं। धोनी को बाइक्स का शौक शुरू से ही रहा है।

Just for fun, plz try it at home.

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

वनडे सीरीज खत्म होने के बाद धोनी टूर से भारत वापस आ गए हैं। साल 2014 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी भारतीय टेस्ट टीम से दूर हैं। इस सीरीज में भारतीय टीम के पास ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक के रूप में दो विकेटकीपर मौजूद है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘अगर इंग्लैंड में शुरुआती 20 रन बना लें विराट कोहली तो फिर उन्हें रोकना हो जाएगा मुश्किल’
2 लहंगा पर साक्षी धोनी को लोगों ने क‍िया ट्रोल, म‍िला करारा जवाब
3 इंग्लैंड में बल्लेबाजी के मामले में भुवनेश्वर कुमार और अमित मिश्रा से भी पीछे हैं विराट कोहली, ये आकड़ें हैं सबूत