ताज़ा खबर
 

दीपक चाहर ने शेयर की आमिर खान की ‘गजनी’ लुक वाली तस्वीर, साक्षी धोनी और मालती चाहर ने किए ऐसे कमेंट्स

दीपक चाहर अपनी फिटनेस को लेकर भी सतर्क रहते हैं। वह इंस्टाग्राम पर अक्सर वर्कआउट करने वाले वीडियोज और तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। भाई की तरह वह भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। खुद को फिट रखने के लिए वह भी जिम में काफी वक्त बिताती हैं।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 9, 2021 3:29 PM
दीपक चाहर ने इन तस्वीरों को क्लिक करने का श्रेय अपनी बहन मालती चाहर को दिया है। (सोर्स- इंस्टाग्राम दीपक चाहर)

दीपक चाहर टी20 इंटरनेशनल में हैट्रिक लेने वाले भारत के पहले गेंदबाज हैं। यही नहीं, टी20 इंटरनेशनल में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का रिकॉर्ड भी उनके नाम दर्ज है। दीपक चाहर जिस तरह क्रिकेट के गलियारों में प्रसिद्ध हैं, वैसे ही सोशल मीडिया में भी उनका काफी बोलबाला है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनकी शेयर की गई पोस्ट थोड़ी ही देर में वायरल हो जाती हैं।

इंडियन प्रीमयिर लीग (आईपीएल) में महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की अगुआई वाली चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के प्रमुख तेज गेंदबाजों में से एक दीपक चाहर अपनी फिटनेस को लेकर भी सतर्क रहते हैं। वह इंस्टाग्राम पर अक्सर वर्कआउट करने वाले वीडियोज और तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। ऐसी ही उनकी एक पोस्ट इस समय वायरल है। दीपक ने 9 जून 2021 को इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं। इसमें वह 2008 में रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ‘गजनी’ के संजय सिंघानिया की तरह नजर आ रहे हैं।

दीपक ने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘नया लुक। आप लोगों को कौन सा पसंद है? मैं इनमें से किसी एक का चयन नहीं कर पा रहा था, इसलिए दोनों तस्वीरें पोस्ट की हैं।’ उन्होंने इन तस्वीरों को कैमरे में उतारने का श्रेय अपनी बहन मालती चाहर को देते हुए उन्हें थैंक्स कहा है। दीपक ने अपनी पोस्ट को newlook, Ghajini, gangster पर टैग भी किया है।

दीपक की पोस्ट पर मालती ने भी कमेंट्स किए हैं। उन्होंने एक कमेंट में लिखा, तुम्हारा स्वागत है। हालांकि, अगले कमेंट में वह दीपक के गजनी लुक से सहमत होती नहीं दिखीं। उन्होंने दूसरे कमेंट में लिखा, ‘खल द्रोगो!’ मालती को लगता है कि दीपक का यह नया लुक ‘गजनी’ के संजय सिंघानिया के मुकाबले टीवी शो गेम ऑफ थ्रोन्स में खल द्रोगो (Khal Drogo) का किरदार निभाने वाले जेसन मोमोआ (JasonMomoa) से ज्यादा मेल खाता है।

दीपक की पोस्ट पर एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने भी कमेंट किया है। साक्षी को दीपक यह लुक काफी डरावना लगा है। उन्होंने लिखा, ‘Fierce (डरावना) look Deepak!’ इसके बाद उन्होंने फायर वाली इमोजी भी पोस्ट की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Chahar (@deepak_chahar9)

दीपक चाहर की तरह मालती चाहर भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अपने भाई की तरह वह भी अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। खुद को फिट रखने के लिए वह भी जिम में काफी वक्त बिताती हैं। वह मिस दिल्ली कॉन्टेस्ट की सेकंड रनरअप भी रह चुकी हैं। पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस मालती के इंस्टाग्राम पर 4 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं। वे ‘साड्डा जलवा’ सांग में नजर आई थीं।

Next Stories
1 ‘भारतीय होने के कारण मैंने इंग्लैंड में झेली हैं नस्लीय टिप्पणियां,’ पूर्व विकेटकीपर फारुख इंजीनियर का झलका दर्द
2 आईओए ने चीनी ब्रांड का बहिष्कार किया, ऐसी जर्सी पहन टोक्यो ओलंपिक में उतरेंगे भारतीय एथलीट्स
3 महिला ऑलराउंडर ने कपिल शर्मा को उनके ही शो में किया था ‘प्रपोज,’ ऐसा था स्टार कॉमेडियन का रिएक्शन
ये पढ़ा क्या?
X