ताज़ा खबर
 

एमएस धोनी परिवार संग शिमला की वादियों में मना रहे छुट्टियां, साक्षी ने शेयर किया Video, जीवा संग नए लुक में दिखे माही

महेंद्र सिंह धोनी हिमाचल की राजधानी शिमला के करीब स्थित गांव रतनारी में छुट्टियां मना रहे हैं। रतनारी सेब की बागानी के लिए मशहूर है। रतनारी शिमला से करीब 43 किमी दूर है। माही ने छुट्टियां मनाने के लिए पूरा कॉटेज किराए पर लिया है।

Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 21, 2021 9:30 PM
महेंद्र सिंह धोनी हिमाचल की राजधानी शिमला के करीब स्थित गांव रतनारी में छुट्टियां मना रहे हैं। रतनारी सेब की बागानी के लिए मशहूर है। (सोर्स- इंस्टाग्राम साक्षी सिंह धोनी/जीवा धोनी)

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) इन दिनों पत्नी साक्षी और बेटी जीवा संग पहाड़ों की वादियों (हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला) में छुट्टियां बिता रहे हैं। साक्षी सिंह धोनी (Sakshi Singh Dhoni) ने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो पोस्ट किए हैं। इसमें से एक वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। बेटी जीवा के इंस्टाग्राम से भी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए गए हैं।

एक तस्वीर में महेंद्र सिंह धोनी और जीवा (Ziva Singh Dhoni) के साथ फोटो के लिए पोज देते दिख रहे हैं। बैकग्राउंड में हसीन वादियां नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में महेंद्र सिंह धोनी बिल्कुल नए लुक में दिखाई दे रहे हैं। उनके पूरे चेहरे पर दाढ़ी नहीं है। सिर्फ फ्रेंच कट स्टाइल में है। साथ ही में घनी-घनी मूंछे (दोनों ओर से नुकीली) भी दिख रही हैं। धोनी के नए लुक वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है। फैंस अपने चहेते क्रिकेटर को इस रूप में देखकर बहुत खुश हैं।

धोनी के शिमला प्रवास की कुछ और तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान को शिमला की पारंपरिक टोपी पहने देखा जा सकता है। पारंपरिक लेकिन इस स्टाइलिश टोपी को स्थानीय जगह पर ‘कुल्लू टोपी’ कहा जाता है। ‘कुल्लू टोपी’ को स्थानीय लोगों की पोशाक के सबसे महत्वपूर्ण भागों में से एक माना जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r)

इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इससे पहले रांची स्थित अपने फॉर्महाउस में समय बिता रहे थे। उन्होंने बेटी जीवा के लिए कुछ दिन पहले ही एक नया टट्टू खरीदा है। उसकी धोनी के घोड़ों और डॉग्स के साथ अच्छी दोस्ती हो गई है। इसे लेकर भी साक्षी ने कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r)

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने पहले ही घोषणा कर दी है कि आईपीएल (IPL) 2021 का दूसरा चरण संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में सितंबर के मध्य से शुरू होगा। आईपीएल 2020 में सीएसके का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था। तब वह आईपीएल इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में जगह बनाने में असफल रही थी। ऐसे में इस बार वह खराब सीजन को पीछे छोड़ने को उत्सुक होगी।

Next Stories
1 विराट कोहली ICC Finals में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय बने, बतौर कप्तान भी रचा इतिहास; इस मामले में सुनील गावस्कर से पिछड़े
2 Pakistan Super League: शोएब अख्तर की राशिद खान की टीम खरीदने की चाहत, फ्रैंचाइजी मालिक पर लगाया यह आरोप
3 वीवीएस लक्ष्मण ने बताई अजिंक्य रहाणे की कमजोरी, केन विलियमसन को सराहा; भारतीय दिग्गज ने याद की सचिन तेंदुलकर की सलाह
ये पढ़ा क्या?
X