श्रीलंका में मैच विनिंग पारी खेलने के बाद एमएस धोनी ने दीपक चाहर को भेजा था ये मैसेज, CSK के खिलाड़ी ने बताई अपने मन की बात

हाल ही में श्रीलंका दौरे पर गई युवा भारतीय टीम को दूसरे वनडे मैच में दीपक चाहर ने एक मैच विनिंग पारी खेलकर जीत दिलाई थी। उनकी इस पारी के बाद उनकी आईपीएल टीम सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने उन्हें एक खास मैसेज भी किया था।

ms-dhoni-messaged-deepak-chahar-after-match-winning-knock-against-srilanka-ipl-csk-player-tells-what-was-going-in-his-mind
दीपक चाहर ने बताया है कि श्रीलंका में मैच विनिंग पारी खेलने के बाद एमएस धोनी ने उन्हें मैसेज किया था (Source: Indian Express)

शिखर धवन की कप्तानी में हाल ही में भारत की युवा टीम ने श्रीलंका का दौरा किया था। इस दौरे पर टीम इंडिया ने 2-1 से वनडे सीरीज अपने नाम की थी। इसी सीरीज के दौरान दूसरे वनडे में भारत के लिए संकटमोचक बने थे दीपक चाहर। इस मुकाबले में चेन्नई सुपरकिंग्स के इस खिलाड़ी ने 69 रनों की नाबाद पारी खेलकर भारत को हारा हुआ मुकाबला जिता दिया था। अब इसी को लेकर चाहर ने बताया है कि इस पारी के बाद उन्हें महेंद्र सिंह धोनी का मैसेज आया था।

अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ बात करते हुए चाहर ने बताया कि धोनी को उनकी बल्लेबाजी पर काफी भरोसा है। चाहर ने बताया कि उनकी श्रीलंका में मैच विनिंग नॉक के बाद भी धोनी ने उन्हें मैसेज करके उनकी तारीफ की थी।

उन्होंने कहा कि,’उस पारी के बाद धोनी ने मुझे बल्‍लेबाजी के लिए मैसेज किया और कहा कि बहुत अच्‍छा खेले। इसीलिए वो पल मेरे लिए काफी खास था। धोनी ने मुझे मेरी बल्‍लेबाजी के कारण टीम में शामिल किया था। 2018 में एक मैच में धोनी ने मुझे खुद से पहले भेजा और मैंने 40 रन बनाए। उस मैच के बाद मुझे ज्‍यादा मौके नहीं मिले। इसीलिए मैं अपने मौके का इंतजार कर रहा था।’

चाहर ने आगे बात करते हुए अपने मन की बात भी बताई और बताया कि श्रीलंका के खिलाफ जब भारत मैच हारने वाला था उस वक्त उनके मन में क्या चल रहा था। उन्होंने कहा कि,’जब मैं पैड पहनकर तैयार बैठा था, तब देखा कि विकेट गिर रहे हैं और अगला मैं था। मैं मैच जीतने के बारे में नहीं सोच रहा था। मैं सिर्फ पूरे ओवर खेलने के बारे में सोच रहा था, जिससे मैच को करीब लाया जाए और जब मैच करीब पहुंच गया और आगे की चीजें होती गईं।’

गौरतलब है कि श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में भारत 276 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रहा था। देखते ही देखते भारत के 7 खिलाड़ी आउट हो गए और स्कोर था सिर्फ 193। भारत हार के नजदीक था फैंस की उम्मीदें टूट गई थीं। फिर आए क्रीज पर दीपक चाहर और उनके साथ थे भुवनेश्वर कुमार। दोनों ने 8वें विकेट के लिए नाबाद 85 रन जोड़े और भारत को हार के मुंह से घसीटकर जीत की ओर ले गए।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट