ताज़ा खबर
 

IND vs WI: एमएस धोनी IN तो रोहित शर्मा हो सकते हैं OUT, वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

IND vs WI: रोहित ने इस साल आईपीएल समेत 60 प्रतिस्पर्धी मैच खेले हैं । इस साल वह 25 वनडे, 11 टी20 खेल चुके हें जो कप्तान विराट कोहली से तीन वनडे और चार टी20 अधिक है ।

धोनी और विराट कोहली (फोटो सोर्स-TWITER)

वेस्टइंडीज के खिलाफ सीमित ओवरों की घरेलू श्रृंखला के लिये गुरूवार यानी कि 21 नवंबर को भारतीय टीम का चयन होगा तो उपकप्तान रोहित शर्मा के कार्यभार प्रबंधन और सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के खराब फार्म पर चर्चा की जाएगी ।एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता में चयन समिति की यह आखिरी बैठक होगी क्योंकि उनका और मध्य क्षेत्र के चयनकर्ता गगन खोड़ा का कार्यकाल समाप्त हो रहा है ।

सब कुछ ठीक रहने पर रोहित को तीन मैचों की इस श्रृंखला से विश्राम दिया जायेगा ताकि वह अगले साल न्यूजीलैंड दौरे पर तरोताजा रहे जहां भारत को पांच टी20, तीन वनडे और दो टेस्ट खेलने हैं । भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन टी20 मैच खेलने हैं जो मुंबई (6 दिसंबर), तिरूवनंतपुरम (8 दिसंबर) और हैदराबाद (11 दिसंबर) में खेले जाएंगे । तीन वनडे चेन्नई (15 दिसंबर), विशाखापत्तनम (18 दिसंबर) और कटक (22 दिसंबर) में होने हैं ।

रोहित ने इस साल आईपीएल समेत 60 प्रतिस्पर्धी मैच खेले हैं । इस साल वह 25 वनडे, 11 टी20 खेल चुके हें जो कप्तान विराट कोहली से तीन वनडे और चार टी20 अधिक है । विराट को दो बार आराम दिया जा चुका है। सलामी बल्लेबाज धवन के फार्म पर भी चर्चा होगी जो विश्व कप से चोट के कारण बाहर होने के बाद से फार्म में नहीं है । टेस्ट क्रिकेट में मयंक अग्रवाल का शानदार फार्म और लिस्ट ए में 50 से अधिक की औसत के कारण उन्हें तीसरे सलामी बल्लेबाज के तौर पर शामिल किया जा सकता है ।

ऋषभ पंत के लगातार खराब फार्म पर भी बात की जाने की संभावना है । धोनी ने अभ्यास शुरू कर दिया है और पंत आगामी श्रृंखला के लिये टीम में जगह नहीं बना पाते हैं तो उन्हें 38 बरस के इस धुरंधर से प्रतिस्पर्धा का सामना करना होगा । हार्दिक पंड्या, जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी और भुवनेश्वर कुमार अभी भी चोटों से जूझ रहे हैं लिहाजा शिवम दुबे और शरदुल ठाकुर का टीम में बने रहना तय है।

Next Stories
1 दोस्त की पत्नी संग होटल और घर में संबंध बनाते थे Basketball Star टोनी पार्कर, खुलासा होने पर उजड़े दोनों के परिवार
2 Pakistan vs Australia 1st Test Playing 11, Pak vs Aus LIVE Score Updates: डेविड वार्नर-स्मिथ पर होगी नजर, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
3 England vs New Zealand Dream11 Team, Playing 11, 1st Test LIVE Score Updates: बोल्ट- जो रूट पर रहेगी नजर, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका
ये पढ़ा क्या?
X