ताज़ा खबर
 

रिटायरमेंट के बाद पहली बार MS Dhoni ने इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट, स्ट्राबेरी खाते हुए बनाया VIDEO

धोनी ने पोस्ट करते हुए लिखा, ‘‘अगर मैं लगातार खेत जाता रहा तो बाजार के लिए कोई स्ट्रॉबेरी नहीं बचेगी।’’ धोनी के इस वीडियो को एक घंटे में करीब 20 लाख लोगों ने देखा और लाइक किया।

MS Dhoni, instagram, post, strawberry, farm, Ranchiधोनी रांची में अपने घर के पास स्ट्राबेरी के अलावा कई चीजों की खेती करते हैं। (सोर्स – instagram/mahi7781)

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी सोशल मीडिया से काफी दूर रहते हैं। वे फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर लगातार पोस्ट करते नजर नहीं आते हैं। धोनी ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो स्ट्राबेरी खा रहे हैं। माही ने करीब पांच महीने बाद इंस्टाग्राम पर कोई पोस्ट किया है। उन्होंने पिछली बार 20 अगस्त 2020 को जब पोस्ट किया था तब अपने रिटायरमेंट की जानकारी दी थी।

धोनी ने पोस्ट करते हुए लिखा, ‘‘अगर मैं लगातार खेत जाता रहा तो बाजार के लिए कोई स्ट्रॉबेरी नहीं बचेगी।’’ धोनी के इस वीडियो को एक घंटे में करीब 20 लाख लोगों ने देखा और लाइक किया। माही हाल में अपनी बेटी जीवा के साथ ओरियो बिस्किट के विज्ञापन को लेकर चर्चा में रहे हैं। जीवा ने सिर्फ 5 साल की उम्र में ही कमाई शुरू कर दी है। जीवा ने पापा धोनी के साथ एक बिस्किट का विज्ञापन किया था। जीवा के इस करोड़ों के विज्ञापन में धोनी भी नजर आ रहे हैं। जीवा ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वो धोनी के कंधे पर हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781)

15 अगस्त 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले धोनी अभी भी एक दर्जन से ज्यादा ब्रांड का प्रमोशन करते हैं। अपने करियर में कई दर्जन विज्ञापन में नजर आने वाले धोनी पहली बार बेटी जीवा के साथ कमर्शल ऐड में नजर आ रहे हैं। बिस्किट कंपनी ओरियो इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पर इस विज्ञापन के बारे में जानकारी दी थी। ओरियो इंडिया ने धोनी और जीवा की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, ‘‘देखो, खेल के लिए मैदान में किसने एंट्री की है। 2021 में थोड़ी मस्ती के लिए ओरियो इंडिया के साथ जुड़े रहिए।’’ ओरियो ने महेंद्र सिंह और जीवा को इंस्टाग्राम पर टैग भी किया था।

धोनी अपनी पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ लंबी छुट्टी मनाकर दुबई से हाल ही में भारत वापस लौटे हैं। वे दुबई में हुए आईपीएल के बाद वापस भारत आए थे और बाद में परिवार को लेकर दुबई चले गए थे। वहां उन्होंने साक्षी के बर्थडे और न्यू ईयर को सेलिब्रेट किया था। इस दौरान धोनी और साक्षी ने भारतीय क्रिकेट युजवेंद्र चहल को पार्टी भी दी थी। धनश्री वर्मा के साथ शादी करने के बाद चहल हनीमून मनाने के लिए दुबई गए थे। वहां वे धोनी से मिले थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 रोहित शर्मा का ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ छक्कों का ‘शतक’ पूरा, शुभमन गिल के साथ मिल खत्म किया 10 साल का सूखा
2 Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने रोहित शर्मा और शुभमन गिल से स्लेजिंग की, युवा ओपनर ने दिया करारा जवाब
3 MS Dhoni के फेवरेट थे सुरेश रैना, सचिन तेंदुलकर और गैरी कर्स्टन के कारण वर्ल्ड कप में लौटा कॉन्फिडेंस; युवराज सिंह ने खोला था राज
ये पढ़ा क्या?
X