ताज़ा खबर
 

जब बिहारी बाबू बने हार्दिक पंड्या, धोनी ने भी साथ में लिए मजे, देखें मजेदार VIDEO

एमएस धोनी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में अपना पिछला वनडे मुकाबला खेला था इसके बाद अब वो ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली वनडे सीरीज में नजर आएंगे ।

Author Published on: December 30, 2018 12:23 PM
एमएस धोनी। (PTI Photo)

टीम इंडिया के खिलाड़ी एक तरफ ऑस्ट्रेलिया की धरती पर अपना जलवा बिखेर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ भारत के स्टार खिलाड़ी और पूर्व कप्तान एमएस धोनी यंग स्टार खिलाड़ी के साथ सोशल मीडिया पर मैदान मार रहे हैं। क्रिकेट मुकाबलों के दौरान अपने कूल अंदाज और स्पेशल प्लानिंग के लिए लोगों के दिलों में घर करने वाले धोनी का इस वीडियो में एक अलग अंदाज नजर आ रहा है। दरअसल पांड्या और धोनी इसमें बिहारी बाबू की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि हार्दिक पांड्या और एमएस धोनी दोनों एक पेड़ पर बैठकर क्रिकेट मैच का मजा ले रहे हैं। वहीं, अक्सर अपने लुक में प्रयोग करने वाले पांड्या इस वीडियो में एकदम बिहारी बाबू वाली स्टाइल में बात करते दिख रहे हैं। उनके बोलने का अंदाज इस वीडियो को और खास बनाता है, वहीं रांची से ताल्लुक रखने वाले भारतीय स्टार खिलाड़ी एमएस धोनी का तो क्या ही कहना, वो भोजपुरी की आम बोलचाल भाषा में प्रयोग होने वाले कुछ शब्दों का भी प्रयोग करते दिख रहे हैं। इसमें पांड्या जहां एक तरफ कहते दिख रहे हैं कि क्या मारा है माही तो वहीं धोनी ने खुद को पांड्या का फैन बता डाला है। वैसे तो यह मजेदार वीडियो एक विज्ञापन हैं जिसमें पांड्या और धोनी अभिनय करते दिख रहे हैं लेकिन इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है।

गौरतलब है कि एमएस धोनी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज में अपना पिछला वनडे मुकाबला खेला था इसके बाद अब वो ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली वनडे सीरीज में नजर आएंगे जबकि अगर बात हार्दिक पांड्या की करें तो एशिया कप में चोटिल होने के बाद पांड्या ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए वापसी की थी लेकिन उन्हें टीम में जगह नहीं मिल सकी थी। ऐसे में उम्मीद है कि वो वनडे सीरीज में नजर आ सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 IND VS AUS: मेलबर्न में टीम इंडिया ने चखाया हार का स्‍वाद, सिडनी टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में हुआ यह बदलाव
2 IND VS AUS: दुनिया के नंबर वन बल्लेबाज के साथ कप्तानी में भी ‘किंग’ कोहली का नहीं जवाब, आंकड़े दे रहे गवाही
3 IND VS AUS: 37 साल बाद मेलबर्न में जीत टीम इंडिया ने बॉक्सिंग डे टेस्ट को बनाया यादगार, लगी रिकॉर्ड्स की झड़ी
ये पढ़ा क्या?
X