ताज़ा खबर
 

MS Dhoni ने IPL को अलविदा कहने का बनाया मन? पंड्या बंधु को CSK की 7 नंबर की जर्सी देने पर फैंस हैरान

महेंद्र सिंह धोनी के इस तरह से अपनी जर्सी देने से उनके प्रशंसक हैरान हैं। उनके फैंस को लग रहा है कि कहीं यह धोनी का आईपीएल को बॉय-बॉय कहने का संकेत तो नहीं है। धोनी ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के बाद जोस बटलर को अपनी जर्सी दे दी थी।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: October 24, 2020 1:37 PM
Hardik Krunal MS Dhoni IPL 2020महेंद्र सिंह धोनी ने 23 अक्टूबर की रात मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के बाद अपनी चेन्नई सुपरकिंग्स की 7 नंबर की जर्सी हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या को दे दी।

महेंद्र सिंह धोनी ने 23 अक्टूबर की रात मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच के बाद हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या को अपनी चेन्नई सुपरकिंग्स की 7 नंबर वाली जर्सी भेंट कर दी। पंड्या बंधु सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मिले इस स्मृति चिन्ह के साथ पोज तस्वीर देते नजर आए। इंडियन प्रीमियर लीग ने अपने आधिकारिक अकाउंट से इस तस्वीर को पोस्ट किया है।

इस तस्वीर में दोनों भाई धोनी की 7 नंबर की जर्सी को पकड़े हुए हैं। तस्वीर के कैप्शन में लिखा गया है, ‘पंड्या बंधुओं के लिए एक संस्मरण।’ हालांकि, धोनी के इस तरह से अपनी जर्सी देने से उनके प्रशंसक हैरान हैं। उनके फैंस को लग रहा है कि कहीं यह धोनी का आईपीएल को बॉय-बॉय कहने का संकेत तो नहीं है। लोगों को लग रहा है कि क्या यह आईपीएल में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान का आखिरी सीजन है। 39 साल के धोनी ने इस साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था। धोनी ने इससे पहले राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के बाद जोस बटलर को अपनी जर्सी दी थी।

हार्दिक पंड्या ने भी महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। उस तस्वीर में वह धोनी को गले लगाते दिख रहे हैं। हार्दिक ने इस तस्वीर के कैप्शन में सिर्फ दो शब्द लिखे। हार्दिक ने लिखा, ‘माही भाई।’ उसके बाद उन्हें हगिंग और रेड हार्ट वाली इमोजी भी पोस्ट की। इसके बाद हार्दिक की इस पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट की बाढ़ आ गई।

 

View this post on Instagram

 

Everybody seems to want a piece of souvenir from Thala Dhoni P.S. Is a coin toss going to decide who gets to keep it? #Dream11IPL #CSKvMI

A post shared by IPL (@iplt20) on

 

View this post on Instagram

 

Mahi bhai

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

हार्दिक की धोनी के साथ पोस्ट की गई तस्वीर को अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि करीब 7 हजार लोग कमेंट कर चुके हैं। महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने भी तस्वीर पर अपना रिएक्शन दिया है। साक्षी ने रिप्लाई में येलो, ब्लू और रेड हार्ट वाली इमोजी के साथ-साथ हार्ट आईज वाली इमोजी भी पोस्ट की। साक्षी के इस रिप्लाई भी ढेरों लोग कमेंट कर रहे हैं। हार्दिक की इस पोस्ट पर पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूरन पटेल ने भी कमेंट किया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 निजी जिंदगी में काफी रोमांटिक हैं ऋद्धिमान साहा, 4 साल तक डेट के बाद इंटरनेट फ्रेंड से रचाई थी शादी
2 KKR के मालिक शाहरुख खान की बेटी सुहाना को है फुटबॉल से प्यार, बना चुकी हैं कई बार टीम को चैंपियन
3 IPL: 13 साल में पहली बार 10 विकेट से हारी चेन्नई सुपरकिंग्स, लगातार 15 मैच जीतने वाले कप्तान बने कीरोन पोलार्ड
यह पढ़ा क्या?
X