ताज़ा खबर
 

MS Dhoni ने टॉयलेट में बैठकर सुना सिंगर से ‘मेरे महबूब कयामत होगी आज रुसवा देरी गलियों से मोहब्बत होगी’ गाना, VIDEO वायरल

महेंद्र सिंह धोनी का ताजा VIDEO उनका गाना सुनने को लेकर है। धोनी के साथ उनकी आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के साथी पीयूष चावला और पार्थिव पटेल भी हैं। वीडियो में धोनी टॉयलेट में बैठे हैं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: February 19, 2020 11:02 AM
सिंगर इशान खान से गाना सुनते हुए महेंद्र सिंह धोनी। (स्क्रीनशॉट)

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से काफी समय से दूर हैं। एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। उस मैच में टीम इंडिया को हार झेलनी पड़ी थी। उसके बाद टीम इंडिया कई सीरीज खेल चुकी है। इस दौरान टीम इंडिया ने जितने भी सीरीज खेलीं, उसके किसी न किसी मैच में फैंस धोनी की वापसी की मांग करते जरूर दिखे हैं। शायद यही वजह है कि इतने समय से क्रिकेट से दूर होने के बावजूद वे वे लगातार खबरों में बने हुए हैं।

अक्सर उनका कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल होता रहता है। ताजा वीडियो (VIDEO) उनका टॉयलेट में गाना सुनने को लेकर है। धोनी के साथ उनकी आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के साथी पीयूष चावला और पार्थिव पटेल भी हैं। वीडियो में धोनी टॉयलेट में बैठे हैं। उनके सामने सिंगर इशान खान बैठकर ‘मेरे महबूब कयामत होगी आज रुसवा देरी गलियों से मोहब्बत होगी’ गाना गा रहे हैं। इशान के साथ पार्थिव पटेल भी टॉयलेट की फर्श पर बैठे हैं। कुछ सेकंड बाद पीयूष चावला भी टॉयलेट पहुंचते हैं और वहीं फर्श पर बैठकर गाना सुनने लगते हैं। महेंद्र सिंह धोनी इस दौरान अपनी महफिल में खूब इंजॉय करते दिख रहे हैं।

बता दें धोनी जल्द ही क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने वाले हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, धोनी 29 फरवरी को चेन्नई पहुंचेंगे। वे एक मार्च से चेपक स्टेडियम में अभ्यास शुरू करेंगे। वे दो सप्ताह के अभ्यास के बाद 4-5 दिन की छुट्टी लेंगे। इसके बाद आईपीएल से पहले वे चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ जाएंगे। धोनी के साथ सुरेश रैना और अंबाती रायडू भी प्रैक्टिस करने पहुंचेंगे।

आईपीएल 2020 का उद्घाटन मुकाबला तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स और चार बार खिताब जीत चुकी मुंबई इंडियंस के बीच 29 मार्च को होना है। खबरें तो यह भी हैं कि वे इस मैच से पहले महेंद्र सिंह धोनी ऑल स्टार मैच में भी खेल सकते हैं। ऑल स्टार मैच 25 मार्च को मुंबई में खेला जाना है। इसमें सभी आठों फ्रेंचाइजियों के खिलाड़ी शामिल होंगे।

Next Stories
1 ICC राजस्व बढ़ाने को बना रहा टी20 और वनडे चैंपियंस कप कराने की योजना, BCCI ने जताया ऐतराज
2 एक अन्य कम्बाला धावक ने श्रीनिवास गौड़ा का तोड़ा 100 मीटर का रेकार्ड
3 VIDEO: शोएब अख्तर ने भारत-पाक द्विपक्षीय सीरीज पर कहा- टमाटर-प्याज खरीद सकते हो तो मैच क्यों नहीं
Coronavirus LIVE:
X