ताज़ा खबर
 

IND VS AUS: तीसरे वनडे से पहले जब एमएस धोनी बने ‘ड्राइवर’, साथी खिलाड़ियों को हमर में घुमाया

IND VS AUS: 5 वनडे मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला रांची में खेला जाना है। भारत ने दोनों शुरुआती मैच में शानदार जीत दर्ज की है।

एमएस धोनी (Photo: RthitiSports)

भारत-ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही वनडे सीरीज का तीसरा मुकाबला रांची में खेला जाना है। इस सीरीज के शुरुआती दोनों मैच में विराट सेना ने शानदार जीत दर्ज कर 2-0 से बढ़त बना रखी है। ऐसे में अब रांची के मैदान पर टीम सीरीज पर कब्जा जमाने के इरादे से उतरेगी। टीम इंडिया बुधवार यानी कि 6 मार्च को यहां पहुंच चुकी है, जहां टीम का भव्य स्वागत तो हुआ ही लेकिन इसके साथ ही इस टीम की खास मेजबानी भी हुई। खास बात ये रही कि ये मेजबानी किसी और के द्वारा नहीं बल्कि टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ी और पूर्व कप्तान एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी द्वारा की गई। रांची धोनी का होमग्राउंड हैं, जहां पहुंचते ही टीम इंडिया के लिए धोनी एंड फैमिली ने टीम को दावत भी दी और साथी खिलाड़ियों को अपनी हमर कार की एक राइड भी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल जब टीम इंडिया एयरपोर्ट पर पहुंची तो धोनी-धोनी के नारे से पूरा एयरपोर्ट गूंज उठा। वहीं, एमएस धोनी यहां खास अंदाज में दिखे और अपनी हमर गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर बैठकर उन्होंने साथी खिलाड़ियों के साथ एक राइड भी की। इसके बाद धोनी ने टीममेट्स को अपने फार्महाउस पर एक शानदार डिनर पार्टी भी दी। इस डिनर पार्टी की एक तस्वीर ट्विटर पर साझा करते हुए युजवेंद्र चहल ने धोनी और साझी को धन्यवाद भी दिया। बता दें कि एमएस धोनी इन दिनों शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam7) on

इस सीरीज की अगर बात करें तो विश्वकप के पहले ये टीम इंडिया की संभवता आखिरी वनडे सीरीज होगी। इसके बाद आईपीएल के महामुकाबले में सभी खिलाड़ी अपने जलवे बिखेरते नजर आएंगे। ऐसे में विश्वकप के लिहाज से तैयारी और टीम के साथ सामंजस्य बिठाने को लेकर ये सीरीज दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम होने वाली है। देखना होगा कि बाकी 3 मैचों में दोनों टीमें किस रणनीति के साथ मैदान में उतरती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 7 मार्च: टेस्‍ट क्रिकेट में 10 हजार रन बनाने वाले पहले बल्‍लेबाज बने थे सुनील गावस्‍कर
2 IND VS AUS: मार्कस स्टोइनिस की फिफ्टी का ऑस्ट्रेलिया की जीत के साथ है अजब कनेक्शन, जानकर हैरान रह जाएंगे आप
3 Ind vs Eng women 2nd T20, India vs England women Highlights: इंग्लैंड ने 5 विकेट से जीता मैच, 2-0 से सीरीज में बनाई अजेय बढ़त
ये पढ़ा क्या?
X