ताज़ा खबर
 

धोनी ने बच्चों के साथ समय बिताया

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज खत्म होने के बाद टीम इंडिया के कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धौनी ने मंगलवार को एक चैरिटी शो के लिए विशिष्ट क्षमता वाले बच्चों के साथ एक घंटा बिताया।

पुणे | Updated: October 28, 2015 11:46 PM

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक दिवसीय क्रिकेट शृंखला के बाद भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने बुधवार को यहां एक चैरिटी शो के लिए विशिष्ट क्षमता वाले बच्चों के साथ एक घंटा बिताया।

शारीरिक और मानसिक रूप से अक्षम बच्चों के साथ धोनी मंगलवार की रात यहां मुकुल महादेव फाउंडेशन द्वारा आयोजित समारोह में थे। धोनी ने उन्हें तोहफे भी दिए।धोनी ने खुशी से सराबोर बच्चों के साथ तस्वीरें भी खिंचवाई। बच्चों ने रंग बिरंगे कपड़े पहनकर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

मुकुल महादेव फाउंडेशन के अध्यक्ष मशहूर उद्योगपति प्रकाश छाबरिया ने कहा कि इस मौके पर एकत्र धनराशि का प्रयोग वंचित तबके को चिकित्सा और शिक्षा सहायता मुहैया कराने के लिए ट्रस्ट द्वारा किए जा रहे विभिन्न कामों में खर्च किया जाएगा।

लगातार ब्रेकिंग न्‍यूज, अपडेट्स, एनालिसिस, ब्‍लॉग पढ़ने के लिए आप हमारा फेसबुक पेज लाइक करेंगूगल प्लस पर हमसे जुड़ें  और ट्विटर पर भी हमें फॉलो करें

Next Stories
1 बिलबाओ मास्टर्स में आनंद ने गिरी से ड्रॉ खेला
2 ऑल स्टार सिरीज में खेलेंगे वीरू
3 क्रिकेट को ओलंपिक में शामिल करने के पक्ष में हैं तेंदुलकर
ये पढ़ा क्या?
X