ताज़ा खबर
 

IPL 2020 में नए लुक के साथ आए CSK के महेंद्र सिंह धोनी, फैंस बताने लगे ‘सिंघम’

धोनी भले ही 437 दिन बाद क्रीज पर उतरे हो, लेकिन उनकी डिमांड कम नहीं हुई है। 39 साल के माही मैच के अलावा विज्ञापन के समय भी टीवी पर लगातार दिख रहे हैं। मुचु्अल फंड से लेकर फैंटेसी स्पोर्ट्स ऐप तक का वो प्रचार कर रहे हैं।

MS Dhoni, CSK, csk Captain, Mahendra Singh Dhoni, dhoniमहेंद्र सिंह धोनी को साउथ में लोग थाला कहकर बुलाते है। (सोर्स – सोशल मीडिया)

दुनिया के सबसे सफलतम कप्तान में शामिल महेंद्र सिंह धोनी ने शनिवार (19 सितंबर) को क्रिकेट के मैदान पर वापसी की। उनकी कप्तानी में आईपीएल के पहले में चेन्नई सुपरकिंग्स ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया। इस मैच के दौरान धोनी नए लुक में नजर आए थे। उनका हेयरस्टाइल अलग था। माही के दाढ़ी का डिजाइन भी चेंज था। धोनी के लुक ने फैंस तमिल एक्टर सूर्या की याद दिला दी है। मैच खत्म होने के दो दिन बाद भी धोनी इसे लेकर सोशल मीडिया पर ट्रेंड में हैं।

धोनी भले ही 437 दिन बाद क्रीज पर उतरे हो, लेकिन उनकी डिमांड कम नहीं हुई है। 39 साल के माही मैच के अलावा विज्ञापन के समय भी टीवी पर लगातार दिख रहे हैं। म्यूचुअल फंड से लेकर फैंटेसी स्पोर्ट्स ऐप तक का वो प्रचार कर रहे हैं। हर विज्ञापन में उनका लुक अलग-अलग होता है। यह भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 2013 में सूर्या की फिल्म सिंघम-2 आई थी। धोनी की दाढ़ी ठीक वैसी ही लग रही है। एक यूजर ने लिखा- धोनी के नए लुक को देखकर प्यार हो गया। वहीं, माही के एक फैन ने लिखा- थाला धोनी का सिंघम लुक। तमिलनाडु में थाला का मतलब बड़ा भाई होता है।

धोनी ने भारत के लिए आखिरी बार पिछले साल वर्ल्ड कप में खेला था। तब भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल हार गई थी। इसके बाद माही ने लंबे समय तक क्रिकेट से ब्रेक ले लिया। उन्होंने इस साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। माही सोशल मीडिया पर भी ज्यादा सक्रिय नहीं रहते हैं। उन्होंने हाल ही में ट्वीट कर राफेल विमान का स्वागत किया था। तब राफेल को आधिकारिक रूप से भारतीय वायु सेना में शामिल किया गया था।

शनिवार को मुंबई के खिलाफ मैच में धोनी ने एक डीआरएस लिया, जो कि गलत साबित हो गया। डिसिजन रिव्यू सिस्टम (DRS) को क्रिकेट फैंस धोनी रिव्यू सिस्टम कहते हैं। DRS में माही का फैसला कम ही मौकों पर गलत साबित होता है। मुंबई के मैच में धोनी का फैसला गलत साबित होने पर फैंस ने कहा कि सच में 2020 का साल सबसे बुरा है। इसमें कुछ भी सही नहीं हो रहा है। हालांकि, बल्लेबाजी के धोनी जब मैदान पर उतरे तो बुमराह की गेंद पर आउट हो गए। उन्हें डीआरएस लिया और वे बच गए। गेंद उनके बल्ले से नहीं लगी थी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 कगिसो रबाडा हैं सुपर ओवर के मास्टर गेंदबाज, 2019 में भी केकेआर के जबड़े से छीन चुके हैं जीत
2 DC vs KXIP: अंपायर की गलती से हारा पंजाब! वीरेंद्र सहवाग ने निकाली भड़ास, बोले- इन्हें मैन ऑफ द मैच होना चाहिए
3 DC vs KXIP: मार्कस स्टोइनिस ने 21 गेंद में पलट दिया खेल, जड़ा विस्फोटक अर्धशतक
यह पढ़ा क्या?
X